राजधानी लखनऊ के हुसैनगंज थाना क्षेत्र से संदिग्ध हालात में लापता जोगेन्द्र यादव की हत्या उसके दोस्त ने अपनी पत्नी से अवैध संबंध के शक में कर दी थी। पुलिस ने कॉल डिटेल के आधार पर आरोपित को पकड़ कर पूछताछ की तो यह सच सामने आया। पुलिस ने आरोपित की निशानदेही पर जोगेन्द्र के शव को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है।

सीओ हजरतगंज अभय कुमार मिश्रा ने हुसैनगंज स्थित हैदर कैनाल निवासी इंद्रजीत यादव ने पुलिस को बताया कि उसका भाई जोगेन्द्र दो मार्च को संदिग्ध हालात में कहीं गायब हो गया। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर इस संबंध में 4 मार्च को रिपोर्ट दर्ज कर ली थी। पुलिस ने इस मामले में छानबीन शुरू की। कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस ने जोगेन्द्र के दोस्त को शनिवार को पकड़ा। पुलिस ने उससे सख्ती से पूछताछ की। आरोपित ने बताया कि उसकी पत्नी से जोगेन्द्र के अवैध संबंध थे। इस लिए उसे योजना के तहत 2 मार्च को मिलने के लिए मानकनगर स्थित रेलवे क्वॉर्टर पर बुलाया। वहां अपने साथियों की मदद से जोगेन्द्र की हत्या कर दी। इसके बाद शव को बोरे में डाल कर मानकनगर इलाके में ही रेलवे क्रॉसिंग के पास नाले में फेंक दिया था।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”post_tag” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें