उत्तर प्रदेश के प्रयागराज शहर से वाराणसी जा रही बीएएमएस छात्रा को कार में अगवा कर उसके साथ गैंगरेप किया गया। इस दौरान दरिंदगी की हदें पार कर दी गईं। कार में ही जबरन शराब पिलाने के बाद उसे बेल्ट से बुरी तरह पीटा गया। दरिंदों ने उसे सिगरेट से भी दागा। गंभीर हालत में छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। परिजनों ने 3 नामजद समेत 10 के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। एसपी गंगापार, नरेंद्र प्रताप सिंंह ने बताया कि, मामले में तीन नामजद समेत 10 लोगों पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही उसके पास से वह चेन भी बरामद हुई है, जो पीड़िता से लूटी गई थी। अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

जानकारी के अनुसार, मूल रूप से बहरिया निवासी 20 वर्षीय युवती वाराणसी स्थित एक निजी कॉलेज में बीएएमएस प्रथम वर्ष की छात्रा है। उसका एक मकान अल्लापुर में भी है, जहां रहकर उसने पूर्व में पढ़ाई की है। हफ्ते भर पहले परिवार में एक शादी थी, जिसमें शामिल होने के लिए वह घर आई थी। शनिवार सुबह 11 बजे के करीब वह वाराणसी जाने के लिए घर से निकली। आरोप है कि हंडिया पहुंचने पर झूंसी निवासी सागर यादव, अमित पासी, विनीत पासी व उनके 6-7 अज्ञात साथियों ने छात्रा को कार में यह कहते हुए बैठा लिया कि बात न मानने पर वह उसके माता-पिता व भाई को मार डालेंगे।

इसके बाद कई घंटों तक छात्रा को कार में ही हाइवे पर घुमाते रहे। इस दौरान उसे जबरन शराब पिलाकर बेल्ट से पीटा। साथ ही सिगरेट से दागा। मोबाइल, सोने की चेन व 15 हजार रुपये भी लूट लिए। शाम होने पर उसे झूंसी स्थित अज्ञात स्थान पर ले जाकर कमरे में बंद कर दिया और फिर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपियों के नशे में धुत होने पर छात्रा किसी तरह मौका पाकर वहां से भागी और राहगीरों को आपबीती सुनाई। जिसके बाद जानकारी पर पुलिस और फिर परिजन पहुंचे। दरिंदगी में पीड़िता को गंभीर चोटें आईं हैं, उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। परिजनों ने 3 नामजद समेत 10 लोगों पर विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिसके बाद मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”post_tag” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें