राजधानी लखनऊ के हुसैनगंज थाना क्षेत्र में मामूली विवाद के बाद युवक ने पड़ोस में रहने वाले युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपित मौके से फरार हो गया था। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पत्नी की तहरीर पर पुलिस आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उनकी तलाश में दबिश दे रही थी। देररात आरोपित यूसुफ को दबोच लिया गया है। पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है। वहीं युवक की हत्या से उसके घर में कोहराम मचा हुआ है।

जानकारी के अनुसार, हुसैनगंज के रामलीला मैदान के पास नन्हकू (32) पत्नी मोहसिना के साथ रहता था। उसके पड़ोस में यूसुफ भी अपने परिवारीजनों के साथ रहता है। पुलिस के मुताबिक, दोनों कूड़ा बीनने का काम करते हैं। गुरुवार रात दोनों ने शराब पी और फिर किसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। बात इतनी बिगड़ गई कि युसूफ और नन्हकू में मारपीट शुरू हो गई। शोर सुनकर मोहल्ले के लोग घटनास्थल की ओर भागे। इसी बीच यूसुफ ने नन्हकू को पीटना शुरू कर दिया।

शोर सुनकर लोगों को आता देख आरोपित वहां से भाग निकला। मारपीट में नन्हकू गंभीर रूप से घायल हो गया। मोहल्ले वालों की मदद से उसकी पत्नी मोहसिना उसे सिविल अस्पताल ले गई, जहां इलाज के दौरान देर रात डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इंस्पेक्टर हुसैनगंज दीपक कुमार के मुताबिक, शव को कब्जे में ले लिया गया है। मोहसिना की तहरीर पर यूसुफ के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की रिपोर्ट दर्ज करके उसे देर रात गिरफ्तार कर लिया गया।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”post_tag” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें