राजधानी लखनऊ में एक युवक ब्यूटी पार्लर संचालिका विधवा को प्रेम जाल में फंसाकर एक साल तक यौनशोषण करता रहा। इस दौरान पीड़ित की अश्लील विडियो बनाई और वॉयरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा। पांच लाख रुपये लेने के बाद बीस लाख रुपये की डिमांड रखी। पीड़ित के असमर्थता जताने पर उसकी बेटी पर गंदी नजर रखने लगा। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित के पास से मिली पेनड्राइव में पीड़िता के कई अश्लील फोटो व वीडियो मिले हैं। इसके साथ ही फोन में भी अश्लील वीडियो पाया गया। पुलिस ने मोबाइल व पेनड्राइव कब्जे में लेकर आरोपित को जेल भेज दिया है।

साइबर क्राइम सेल के नोडल अफसर सीओ अभय कुमार मिश्रा के अनुसार चौक निवास महिला क्षेत्र में ही ब्यूटी पार्लर चलाती है। पेशे से बिजली मैकेनिक हुसैनाबाद निवासी मोहम्मद मेहंदी रिजवी ने पार्लर में काम करने जाता था। इसी दौरान पीड़िता को प्रेम जाल में फंसाया और एक साल तक यौनशोषण के दौरान अश्लील विडियो भी बना लिए। कुछ समय से दूरी बनाने के बाद अश्लील विडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा।

पीड़िता से पांच लाख वसूलने के बाद बीस लाख रुपये की और मांगे। इतना ही नहीं महिला की बेटी पर भी गंदी नजर रखने लगा। कोई रास्ता न देख शुक्रवार को पीड़ित थाने पहुंची। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर साइबर क्राइम सेल भेजा। छानबीन के दौरान आरोप सही पाए जाने पर आरोपित की तलाश शुरू की। महिला की मदद से झांसा देकर आरोपित को बुलाया गया। पीड़िता के घर पहुंचे आरोपित को पुलिस ने शनिवार को धर दबोचा। गिरफ्तार करने वाली पुलिस की टीम में उप निरीक्षक सुनीता वर्मा, राहुल राठौर, कांस्टेबल फिरोज बदर, अखिलेश कुमार सिंह, शरीफ खान और अजय प्रताप सिंह शामिल हैं।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”post_tag” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें