उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में पिछले दिनों दो सगी बहनों पर फिर इसके बाद सोते समय परिवार के सात लोगों पर तेजाब से हमला हुआ था। ये तेजाबी हमले अभी लोग सही से भूल भी नहीं पाये थे कि एक बार फिर बरेली तेजाब के हमले से हिल गया। इस बार हमलावार ने एक महिला और उसके पति पर तेजाब फेंक दिया। तेजाब के हमले से दंपत्ति झुलस गए। चीख-पुकार सुनकर पड़ोसी दौड़े और पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की पड़ताल कर रही है। वहीं इस घटना से दहशत का माहौल बना हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, मामला इज्जतनगर थाना क्षेत्र के बीडीए कॉलोनी का है। महिला का आरोप है कि इसी कालोनी के रहने बाले कुलदीप ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाब बनाया। महिला के इनकार करने पर आरोपी कुलदीप ने महिला और उसके पति पर बरेली के पीलीभीत रोड पर बजरंग ढाबे के सामने तेज़ाब से हमला कर दिया। तेजाब के हमले से दंपति गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने दोनों को बरेली के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंचे बरेली एसएसपी मुनिराज गोबू और थाने की पुलिस ने पड़ताल की। एसएसपी ने आरोपी को अरेस्ट करने के लिए पुलिस की टीम का गठन किया है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचाने की बात कही है। हालांकि बरेली में एसिड अटैक का ये कोई पहला मामला नहीं है इससे पहले भी कई जगह एसिड अटैक की घटनाएं हो चुकी हैं। गंभीर बात ये है कि किसी को बेबजह तेजाब देने पर प्रशासन ने प्रतिबंध लगाया था फिर भी आरोपियों को आसानी से एसिड मिल जाता है और ऐसे घटनाये सामने आती हैं।

इनपुट- जमशेद खान

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”up_crime_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें