शोहदे ने युवती समेत परिवार पर फेंका तेजाब

शोहदे ने खेत में जा रही युवती पर फेका तेजाब, बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवक ने परिवार के ऊपर भी डाला तेजाब. माँ, बाप, भाई, बहन घायल, ज़िला अस्पताल में भर्ती कराया गया. थाना इगलास के गांव रामपुर विदरिका का मामला, पुलिस मामले की जांच में जुटी.

युवती को अक्सर परेशान करता था अारोपी 

जानकारी के मुताबिक आज सुबह अलीगढ़ के थाना इगलास इलाके के गांव रामपुर विदरिका मैं करीब 26 वर्षीय ममता जंगल की ओर गई हुई थी कि तभी उसकी मुलाकात गांव के ही तिलक उर्फ फौजी पुत्र हरि सिंह से हो गई जो अक्सर ममता को परेशान किया करता है, आज ममता के मुताबिक वह उसको परेशान कर रहा था वहां से अपने साथ बुला कर ले जाना चाहता था, जिसका विरोध करते हुए ममता अपने घर की ओर दौड़ गई, ममता की आवाज सुनकर उसके परिजन भी वहां पहुंच गए शोर-शराबे के बीच वहां हंगामा खड़ा हो गया.

पुलिस आरोपी फौजी की तलाश में जुटी

परिजनों ने तिलक उर्फ फौजी को पकड़ने का प्रयास किया, तो वहां से वह भाग खड़ा हुआ, थोड़ी ही देर में वह वापस आया और हाथापाई करते हुए ममता और उसके परिजनों पर तेजाब फेंक दिया, जिसमें ममता की मां गोमा देवी, बहन निर्मला, भाई जितेंद्र, पिता तोताराम घायल हो गए. घटना की सूचना पुलिस को मिली तो मौके पर पुलिस भी पहुंच गई जहां से घायलों को उपचार हेतु अलीगढ़ के जिला अस्पताल मलखान सिंह में भेज दिया गया, जहां उनका उपचार चल रहा है, ममता द्वारा इस मामले की तहरीर थाना इगलास पुलिस को दे दी गई है, जिसकी जांच में पुलिस जुटी हुई है और फरार तिलक उर्फ फौजी की तलाश में जुटी है ।

पूछताछ के लिये पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है

वही जब अलीगढ़ के SSP राजेश कुमार पांडे से जानकारी की गई तो उन्होंने बताया कि इगलास के गांव रामपुर विदरिक में एक लड़की और उसके परिवार के ऊपर छेड़खानी के विरोध में तेजाब डालने का मामला सामने आया है घायलों का उपचार जिला अस्पताल मलखान सिंह में चल रहा है, और पूछताछ के लिए कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है जिनसे पूछताछ जारी है ।

आरोपी के परिजनो ने तेजाब फेकने की बात से इंकार किया

हालांकि इस मामले में आरोपी के परिजनों से बात हुई तो उनका कहना है कि वह शोर शराबे आवाज सुनकर वहां पहुंचे तो उनके बेटे के साथ ममता के परिजन और लोग मारपीट कर रहे थे इसी बीच पता नहीं किस ने तेजाब फेंक दिया जिसमें सभी लोग घायल हो गए हैं जिसमें आरोपी के परिजन भी घायल हुए हैं.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें