2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है। सत्ताधारी दल बीजेपी के ऊपर एक बार फिर से 2014 की जीत को दोहराने का दबाव है। यही कारण है कि कड़े फैसले लेने से भी पार्टी नेतृत्व पीछे नहीं हट रहा है। ऐसे में कई सांसदों के अगले लोकसभा चुनाव में टिकट काटने की खबरें हैं जिसके बाद इनमें से कुछ सांसद अन्य दलों के संपर्क में बताये जा रहे हैं। इस बीच बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और पूर्व सपा सांसद के भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन करने की खबरें आ रही हैं जिसके बाद नए समीकरण बन रहे हैं।

बीजेपी ज्वाइन कर सकती हैं जयाप्रदा :

लोक सभा चुनावों को लेकर सभी पार्टियों की तैयारियां तेज हो गयीं हैं। बीते एक के बाद एक उपचुनावों में मिली हार ने भाजपा नेतृत्व की शिकन बढ़ा दी है। इसके बाद भाजपा हर लोकसभा सीट पर जिताऊ उम्मीदवार तलाश रही है। इन दिनों भाजपा के टिकट पर रामपुर लोकसभा सीट से सपा के टिकट पर दो बार चुनाव जीत चुकी अभिनेत्री जयाप्रदा को उतारने की चर्चा है। इसकी पुष्टि न अभी जयाप्रदा के नजदीकी और न ही भाजपा नेता कर रहे हैं फिर भी तैयारियां शुरू हो गयीं हैं। रामपुर में जयाप्रदा के मीडिया प्रभारी रहे मुस्तफा हुसैन के मुताबिक, अभी भाजपा में जाने की बातचीत चल रही है। अगर कुछ फाइनल होगा तो वो जल्द ही सबके सामने होगा। जयाप्रदा के रामपुर से भाजपा के टिकट पर लड़ने की ख़बरों ने हलचल मचा दी है।

अमर सिंह की हैं करीबी :

बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व सपा सांसद जयाप्रदा राज्य सभा सांसद अमर सिंह की काफी करीबी मानी जाती हैं। भाजपा से इन दिनों अमर सिंह की करीबी जगजाहिर है। इसके अलावा अमर सिंह ने तो लोकसभा चुनाव में खुलकर भाजपा के समर्थन का ऐलान भी किया था। ऐसे में यदि उनकी करीबी जयाप्रदा भाजपा ज्वाइन करती हैं और उन्हें पार्टी का प्रत्याशी बनाया जाता है तो किसी को उतनी हैरानी नहीं होगी। पार्टी से निकाले जाने के बाद से अमर सिंह सपा को हराने के लिए हमेशा कोई न कोई रणनीति बनाते रहे हैं।

ये भी पढ़ें-

श्रीराम अपार्टमेंट की लिफ्ट तीसरे तल से नीचे गिरी, भाजपा नेता सहित चार घायल

सदी का सबसे लंबा पूर्ण चंद्रग्रहण आज, रात में बेहद खास होगी खगोलीय घटना

कुलदीप सिंह सेंगर के भतीजे पर छेड़छाड़, अश्लील वीडियो वायरल करने का आरोप, FIR दर्ज

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें