उन्नाव गैंगरेप के मामले में जैसे-जैसे दिन गुजर रहे हैं पुलिस की तफ्तीश आगे बढ़ रही है। पुलिस का शिकंजा कसता देख आरोपी पक्ष कुछ न कुछ नई चाल चल रहा है। उत्तर प्रदेश के उन्नाव रेप केस में भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर का नाम सामने आने पर विपक्ष ने सरकार पर हमला बोला हुआ है। देश भर में राज्य और केंद्र सरकार की आलोचना हो रही है। इसी बीच एक दिग्गज और जानी मानी बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने सरकार पर तंज कसते हुए महिलाओं से जुड़ी एक योजना का नारा बदलने की सलाह दे डाली है।

भाजपा विधायक पर लगा आरोप :

उन्नाव में हुए गैंगरेप के बाद पीड़ित युवती पिता की पीट-पीटकर हत्या के बाद भाजपा विधायक कुलदीप सेंगर का कहना है कि मेरे उपर लगाए गए सारे आरोप निराधार हैं। युवती का आपसी पारिवारिक विवाद था। इस बावत आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि जिस पर भी इल्जाम लगाए जा रहे हैं, वो व्यक्ति निर्दोष है। मैं उसे बचाने की कोशिश कर रहा हूँ। इतना ही नहीं सत्ता के नशे में चूर इस विधायक की दबंगई को देखकर हर कोई हैरान है। अब देखने वाली बात ये होगी कि महिला सुरक्षा का दावा करने वाली योगी सरकार किसकी सुरक्षा करती है अपने विधायक की या फिर पीड़ित महिला की।

https://twitter.com/RichaChadha/status/983570461723447296

ऋचा चड्ढा ने कसा तंज :

उन्नाव रेप केस में भाजपा विधायक का नाम आने के बाद ऋचा चड्ढा ने लिखा कि सरकार को बेटी बचाओ का नारा बदलकर बेटी हमसे बचाओ कर देना चाहिए। एक्ट्रेस ने ट्वीट करते हुए कहा कि आपके विधायक ही आपके नारे का मजाक बना रहे हैं। पीड़िता के पिता की जेल में हत्या कर दी गई ? हिंदू होने का दावा न करें क्योंकि आप महिलाओं को देवी की नजर से नहीं देखते हैं। ऐसे में अब इस पाखंड को बंद करें।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें