समाजवादी पार्टी से अलग होकर नया दल बनाने वाले शिवपाल यादव भतीजे अखिलेश यादव को चित करने के लिए रणनीति बना रहे हैं। इस काम में उनके बेटे आदित्य यादव भी उनका बखूबी साथ दे रहे हैं। कानपुर नगर के दौरे पर आए आदित्य यादव ने मीडिया से बातचीत में जमकर सपा नेताओं पर हमले किए। इस दौरान उन्होंने कहा कि उनके पिता का पिछले दो सालों से समाजवादी पार्टी के अंदर अपमान हो रहा था। इसके साथ ही उन्होंने खुद के लोक सभा चुनाव लड़ने की संभावनाओं पर भी खुलकर बात की।

नेताजी के रास्ते पर चल रहा सेक्युलर मोर्चा :

शिवपाल यादव की नयी पार्टी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया का रजिस्ट्रेशन चुनाव आयोग में हो चुका है। इस बीच वे अपने सभी पुराने साथियों को एकजुट कर नयी पार्टी में शामिल करा रहे हैं जिससे समाजवादी पार्टी को झटका लग रहा है। इसी क्रम में कानपुर पहुंचे शिवपाल के पुत्र आदित्य यादव ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि सेक्युलर मोर्चो मुलायम सिंह यादव के बताए रास्ते पर चल रहा हैं। नेता जी पिछले 40 साल से गरीब, पिछड़ों और अन्य समाज के लोगों के लिए लड़ते रहे हैं। उनके साथ पिता शिवपाल यादव कंधे से कंधा मिलाकर चलते रहे हैं।

टिकट मिला तो कन्नौज से लडूंगा चुनाव :

मीडिया से बातचीत में आदित्य यादव ने कहा कि हमारी पार्टी अगर मुझे लोक सभा चुनाव में मौक़ा देती है तो मैं इसके लिए पूरी तरह से तैयार हूं। उन्होंने कहा कि कन्नौज सीट से चुनाव लड़ने का आदेश मिलता है तो वहां भी हम मैदान में उतरेंगे और जीतेंगे। चुनाव के वक्त फिर से चाहे जो भी चेहरा आए। आदित्य यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी में अब गिने-चुने नेता बचे हैं और 2019 का शंखनाद होने के बाद वे सभी पिता शिवपाल के साथ होंगे।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”संबंधित खबरें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें