आज करीब एक दर्जन अधिवक्ताओं ने आशीष कुमार त्रिपाठी (एडवोकेट) की अगुवाई में किसानों के हितों को देखते हुए राष्ट्रीय किसान मंच की सदस्यता ग्रहण की। सदस्यता ग्रहण करने के साथ ही अधिवक्ताओं ने एक सुर में किसानों की विधिक सेवाएं निःशुल्क करने का वादा किया।

इस दौरान मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष पं. शेखर दीक्षित ने सदस्यता ग्रहण करने वाले अधिवक्ताओं का फूल-माला पहनाकर स्वागत एवं अभिनन्दन किया। पंडित शेखर दीक्षित ने कहा कि आज करीब एक दर्जन अधिवक्ताओं ने राष्ट्रीय किसान मंच की सदस्यता ग्रहण की और किसानों से जुड़े केसों की पैरवी निःशुल्क करने का कदम उठाया है, जिसकी जितनी प्रशंसा की जाए, उतनी कम है।

अधिवक्ताओं की ओर से बड़ा ही सराहनीय कदम उठाया गया है। पंडित शेखर दीक्षित ने कहा कि तमाम किसान अपनी आर्थिक स्थिति के कारण कोर्ट में अपनी पैरवी नहीं कर पाते। जिससे उन्हें न्याय मिलने में समस्या होती है। ऐसे में राष्ट्रीय किसान मंच से जुड़े अधिवक्ताओं की मदद से किसानों को न्याय दिलाया जा सकेगा।

इस दौरान अधिवक्ता आशीष कुमार त्रिपाठी ने कहा कि राष्ट्रीय किसान मंच की ओर से लगातार किसान हितों से जुड़े काम किये जा रहे हैं। उनके हक़ की आवाज उठाई जा रही है। ऐसे में अधिवक्ताओं ने भी किसान हित में काम करने का निश्चय किया। जिसके बाद राष्ट्रीय किसान मंच में मैंने करीब एक दर्जन से ज्यादा अधिवक्ताओं की जॉइनिंग कराई। जिसके बाद अब किसानों से जुड़ी विधिक कार्यवाई नि:शुल्क लड़ी जायेगी।

इस मौके पर मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष पं. शेखर दीक्षित ने आशीष कुमार त्रिपाठी जी (अधिवक्ता) के नेतृत्व में पंकज मिश्रा (अधिवक्ता), अरुन वर्मा (अधिवक्ता), आकाश तिवारी (अधिवक्ता), सुनील गुप्ता (अधिवक्ता), योगेंद्र मिश्रा (अधिवक्ता), दीपक गोयल (अधिवक्ता), इमरान अहमद (अधिवक्ता), सिख्ते आलम खां (अधिवक्ता) सहित अन्य अधिवक्ताओं ने राष्ट्रीय किसान मंच की सदस्यता ग्रहण की।

ये भी पढ़ें- काकोरी में आम के बाग की रखवाली कर रहे युवक की हत्या

ये भी पढ़ें- ठेंगे पर सुप्रीम कोर्ट और डीजीपी के निर्देश, अब इलाहाबाद में हर्ष फायरिंग में दो घायल

ये भी पढ़ें- एक लाख 16 हजार रुपये की वसूली के आरोप में दारोगा समेत तीन लाइन हाजिर

ये भी पढ़ें- शर्मनाक! कंधे पर ऑक्सीजन सिलेंडर, गोद में बच्चा लेकर भटकते रहे माता-पिता

ये भी पढ़ें- लखनऊ: चिनहट में ट्रक टैंकर की भीषण टक्कर, गैस लीक होने से हड़कंप

ये भी पढ़ें- युवती ने सीओ सिटी पर लगाया हत्या की धमकी का आरोप, जारी किया ऑडियो

ये भी पढ़ें- बीमार पत्नी को 9 कि.मी. ठेलिया पर खींचकर ले गया पति, नहीं मिली एम्बुलेंस

ये भी पढ़ें- कुत्तों का आतंक: 9 मासूमों की मौत 18 घायल, ग्रामीणों ने की 30 कुत्तों की हत्या

ये भी पढ़ें- हरदोई में छोटा विजय माल्या: बैंक के डकारे करोड़ों रुपये, कुर्की करने पहुंची टीम

ये भी पढ़ें- योगी सरकार में आरएसएस चला रही है पुलिस थाने – रिहाई मंच

ये भी पढ़ें- कानपुर, इलाहाबाद और वाराणसी दुनिया के सबसे प्रदूषित शहरों में शामिल

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें