राजधानी के बख्शी का तालाब थाना क्षेत्र में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि वह आये दिन ग्राम प्रधानों को निशाना बना रहे हैं, लेकिन लापरवाह पुलिस किसी बड़ी घटना के इंतजार में बैठी हुई है। असलहों और लाठी डंडों से लैस दबंगों ने किसी काम से जा रहे ग्राम प्रधान पर रास्ते में रोककर जानलेवा हमला कर दिया। बदमाशों ने ग्राम प्रधान को लाठी-डंडों से बेरहमी से पीटा। इस घटना में ग्राम प्रधान का वाहन भी क्षतिग्रत हो गया।

चीख पुकार सुनकर जब ग्रामीण दौड़े तब तक दबंग धमकी देते हुए भाग गए। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस घटना स्थल पर काफी देर में पहुंची। हालांकि पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा तो दर्ज कर लिया लेकिन आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं और पीड़ित को जातिसूचक शब्दों का प्रयोग कर गलियां और जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। ग्राम प्रधान संघ ने चेतावनी दी है कि अगर आरोपियों पर सख्त कार्रवाई नहीं की गई तो पुलिस के खिलाफ थाने का घेराव कर प्रदर्शन करने के लिए बाध्य होंगे।

अगले पेज पर पढ़ें पूरी खबर…


पुलिस की सह पर भू-माफियाओं के हौसले बुलंद

बख्शी का तालाब इलाके में भूमाफियाओं व दबंगो पर पुलिस सख्ती के दावे करती है और इनके हौसले है कि आये दिन बढ़ते रहते है। ताजा मामला है बक्शी का तालाब इलाके का जहां मकान बनवा रहे एक युवक पर दबंग ने हमला बोल दिया। इतना ही नहीं उसकी गाड़ी में तोड़फोड़ करते हुए जातिसूचक गालियां दी और उसे दो दिन में मार डालने की धमकी दी है।

मकान बनवा रहे ग्राम प्रधान पर हमला

बीकेटी के करधौरपुर निवासी ग्राम प्रधान अरविंद कुमार ने बताया कि वह रूद्रनगर में अपना मकान बनवा रहा है। वहीं लगभग 3:50 बजे रूद्रनगर का ही दबंग सूरज सिंह पुत्र बुद्धू सिंह आ गया। आते ही उसने जातिसूचक गालियां देना शुरू कर दिया और वहां रहने न देने की धमकी दी। इस बीच उनके ड्राइवर अमर सेन ने गालियों का विरोध किया तो दबंग ने उस पर थप्पड़ बरसाने शुरू कर दिए और बेल्चा व कुल्हाड़ी लेकर आ गया और फौजदारी पर आमादा हो गया। दबंग ने धमकी दी कि उसका भाई गप्पू सिंह चेयरमैन है और उसका कुछ नहीं होगा। वहां मौजूद कुछ लोगो ने बीच बचाव करवा दिया।

वापस आकर बोला हमला

लगभग एक घंटे बाद वह फिर वापस आ गया जब वो होटल में चाय पी रहे थे। आते ही उसने फिर से गालियां दी और दो दिन में पीड़ित को जान से खत्म कर देने की धमकी तक दे डाली। उन्होंने बताया कि दबंग सूरज ने उनके हाथ से मोबाइल छीनकर पटक दिया और यही नहीं उनकी कार (यूपी 32 जेसी 6607) के शीशों पर ईंट मारकर उन्हें भी तोड़ दिया और धमकी देता हुआ फरार हो गया। इंस्पेक्टर बीकेटी ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

इससे पहले भी ग्राम प्रधान पर हुआ था हमला

ग्राम प्रधान पर हुए हमले का ये कोई पहला मामला नहीं है इससे पहले 15 जनवरी की रात भारतीय जनता पार्टी समर्थक रंजीत यादव पुत्र प्रेम कुमार यादव निवासी मानपुर लाला गांव पर जानलेवा हमला हुआ था। वह किसी काम से बख्शी का तालाब जा रहे थे। गांव के बाहर पुलिया के पास वह पहुंचे ही थे तब तक असलहों और लाठी-डंडों से लैस करीब एक दर्जन बदमाशों ने उन पर अचानक हमला बोल दिया था। बदमाशों ने उन्हें बेरहमी से लाठी-डंडों से पीटा, इसमें वह मरणासन्न हो गए थे।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें