मथुरा- दिल्ली में गाजीपुर बॉर्डर पर किसानों पर हुए लाठीचार्ज के बाद किसानों का आंदोलन थमने का नाम नहीं ले रहा है।

दिल्ली हिंसा के बाद देशभर में किसान आंदोलन और महा पंचायतों का दौर लगातार होना शुरू हो गया है। नौहझील क्षेत्र में रालोद उपाध्यक्ष जयंत चौधरी आज महापंचायत को संबोधित करेंगे। महापंचायत की सभी तैयारियां पूर्ण कर ली गई है।
26 जनवरी को दिल्ली के गाजीपुर में हुई हिंसा के बाद देशभर के किसानों में आक्रोश देखने को मिल रहा है। किसानों के द्वारा अपने अपने तरीके से विरोध प्रदर्शन किए जा रहे हैं। वहीं नौहझील क्षेत्र में रालोद के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी महापंचायत को संबोधित करेंगे। बता दें कि नौहझील क्षेत्र के मोरकी इंटर कॉलेज में हज़ारों किसानों का जुटना शुरू हो गया है। वही  मोरकी इंटर कॉलेज में होने वाली महापंचायत के बारे में रालोद नेता योगेश नोहवार ने कहा कि 120 गांवों के किसान भाग लेने के लिए पहुंच रहे हैं। वहीं किसान महापंचायत को लेकर पुलिस प्रशासन के द्वारा सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। पुलिस हर गतिविधि पर नजर रख रही है। जयंत चौधरी के अलावा सपा के संजय लाठर सहित बड़े किसान नेता शामिल होंगे।
सीओ मांट धर्मेंद्र चौहान ने जानकारी देते हुए बताया कि आगरा मंडल से सात सौ पुलिस फोर्स के जबान यहां तैनात किए है। जिन्हें अधिकारियों ने साफ तौर पर बताया है कि किसी भी तरह से शांति व्यवस्था बनाये रखने का काम है। किसी भी तरह से किसानों के साथ कोई बदसलूकी नही होनी चाहिए।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें