उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव को लेकर तमाम पार्टियां मैदान में उतर कर चुनाव प्रचार कर रही है। इसी कड़ी में मेरठ में देर रात पहुंचे ओवेसी की पार्टी AIMIM के महाराष्ट्र के फायरब्रांड नेता व विधायक वारिस पठान जिन्होंने मेरठ के कांच के पुल पर पर एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। जनसभा को संबोधित करते हुए वारिस पठान ने कहा की अब मोदी -योगी से डरने की कोई जरूरत नहीं है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि जब से भाजपा की सरकार आयी है। 3 साल में कहां से कहां आ गए हम मोदी ने कहा था काला धन लाएंगे 15 -15 लाख रुपए आपके अकाउंट में जमा होगा क्या आपके अकाउंट में जमा हुआ क्या विकास हुआ क्या नौकरियां मिली आपको मिला तो सिर्फ जुमला वाली सरकार मुंबई की भाषा में इसको बोलते हैं बोल बच्चन सरकार साथ ही वारिस पठान ने मंच से पीएम मोदी की भी मिमिक्री की।
वारिस पठान ने कहा के लगातार बीजेपी के नेता सदन में मेरे से कहते हैं की पाकिस्तान चले जाओ अरे क्या तुमने पाकिस्तान के विजे का ठेका ले रखा है। हम क्यों चले जाए पाकिस्तान यह देश क्या तुम्हारे बाप का है। मुझे सदन में बैठकर बोला गया कि तुम्हें यहां बैठकर यह जुमला बोलना पड़ेगा। मैंने कहा कि क्या बोलना पड़ेगा भाई, तो कहा भारत माता की जय बोलना पड़ेगा मैंने कहा नहीं बोलूंगा जा तेरी ऐसी की तैसी नहीं बोलूंगा भारत माता की जय। जिसके बाद मुझे संतान से निलंबित कर दिया गया।
वारिस पठान यहां नहीं रुके और विवादित बयान देते हुए बोले की हमे डर तो तब भी नहीं लगा था। जब याकूब मेमन को फांसी दी गई थी, ना डर लगा अखलाक की शहादत पर लगा डर तो अब लग रहा है अगर हमारे सब्र का पैमाने छलक गया तो इस देश का नक्शा ही बदल देंगे। वही मीडिया से बात करते हुए वारिस पठान ने कहा कि यह बीजेपी अपनी ओछी हरकतों पर उतर आई है बीजेपी धर्म की राजनीति करती है।
बीजेपी गंगा और दंगा की बस राजनीति करते हैं विकास का मुद्दा होना चाहिए दंगे का नहीं ,जो लगातार गलत बयान बाजी करते हैं उनके खिलाफ FIR दर्ज होनी चाहिए वही पद्मावती फिल्म पर बोले मैंने फिल्म देखा नहीं है यह सुना है कभी कोई स्टूडियो में तलवार निकाल लेता कभी कोई नाक काटने की धमकी देता है कभी कोई पांच करोड़ की धमकी देता अभी कोई गर्दन काटने की धमकी देता यह गलत है पिक्चर का जो होगा होगा मुझे इस बारे में कोई टिप्पणी नहीं करनी।
वही AIMIM के उत्तरप्रदेश प्रवक्ता शादाब चौहान ने मंच से बोलते हुए कहा कि मेरठ में सांसद,विधायक सभी BJP के हैं। लेकिन आप देखिए हमारे इलाके में टाइल लगाई जाती हैं और इनके इलाकों में डामर की सड़कें बनाई जाती है। अगर हमारी पार्टी का लीडर बनेगा हमारे इलाकों में सफ़ाई होगी डामर की सड़के हो बनेगी वरना हमारा कॉरपोरेटर अपने पैसों से कूड़ा उठवाकर मेयर के घरों में भरेगा बीजेपी ने बहुत बेवकूफ बनाया है अब वक्त आ गया है इन्हें मुंह तोड़ जवाब देने का इसलिए मेरठ की जनता एआईएमआईएम का साथ दें।
UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें