उत्तर प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के साथ ही नए फैसले होना शुरू हो गये हैं। समाजवादी पार्टी की सरकार रहते हुए कई बड़े फैसले किये गए और योजनाओं को शुरू किया गया था लेकिन सरकार बदलने के साथ ही वे फैसले पलट दिए गए या तो उन्हें बंद कर दिया गया। इसी क्रम में सपा सरकार की सबसे बड़ी योजना लैपटॉप वितरण को लेकर भी योगी सरकार ने बड़ा फैसला कर लिया है।

लैपटॉप से हटेगी अखिलेश-मुलायम की तस्वीर :

सपा सरकार की लैपटॉप योजना युवाओं के बीच पार्टी की पहुँच बनाने में काफी मददगार साबित हुई थी। अब सूत्रों के हवाले से खबर मिल रही है कि इस लैपटॉप पर अब सीएम योगी की तस्वीर लगाई जायेगी। सरकारी लैपटॉप के सॉफ्टवेयर में वदलाव किया जाएगा। लैपटॉप बनाने वाली HP कंपनी को सॉफ्टवेयर में बदलाव करना होगा। इस सम्बन्ध में माध्यमिक शिक्षा विभाग ने आदेश जारी कर दिया है।

[penci_blockquote style=”style-1″ align=”none” author=””]लैपटॉप बनाने वाली HP कंपनी को सॉफ्टवेयर में बदलाव करना होगा[/penci_blockquote]

DIOS ने कही वापसी की बात :

अखिलेश सरकार में शुरू की गयी इस योजना में दिए जाने लैपटॉप पर अब सीएम योगी की तस्वीर दिखाई दे सकती है। आगरा के DIOS ने लैपटॉप की वापसी की बात कही है। सूत्रों से खबर है कि इसमें पीएम मोदी और दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की तस्वीर हो सकती है। सरकार की तरफ से करीब 9 हजार लैपटॉप HP कंपनी को वापस भेजे गए हैं।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Inline Related Posts” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”recent_posts” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें