पूर्वांचल एक्सप्रेसवे का उद्घाटन करने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आजमगढ़ आने के पहले से यूपी की सियासत गर्म हो गयी थी। पीएम मोदी के आने से पहले सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रेस वार्ता की और बीजेपी सरकारों पर जमकर हमला बोला। इसके अलावा प्रधानमंत्री मरेंद्र मोदी आजमगढ़ में सपा बसपा के गठबंधन को लेकर हमलावर हुए। उन्होंने कांग्रेस पर भी मुस्लिम पार्टी होने को लेकर सवाल उठाये। पीएम मोदी का भाषण खत्म होते ही अखिलेश यादव ने एक तस्वीर ट्वीट करते हुए भाजपा पर जमकर हमला बोला।

पीएम मोदी ने विपक्षी गठबंधन पर उठाये सवाल:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सपा-बसपा गठबंधन पर कहा कि जो लोग कभी एक दूसरे को देखना पसंद नहीं करते थे, वो अब एक साथ हो गए है। जितने भी लोग जमानत पर है, जितने भी परिवारवाद वाले लोग हैं, वो जनता के विकास को रोकना चाहते हैं। अपने स्वार्थ के लिए ये मिलकर अब आपके विकास को रोकना चाहते हैं। आपको सशक्त होने से रोकना चाहते हैं। उन्हें पता है कि अगर गरीब, किसान, दलित, पिछड़े सशक्त हो गए, तो उनकी दुकान बंद हो जाएगी। इन दलों की पोल तो तीन तलाक पर इनके रवैये ने भी खोल दी है। एक तरफ जहां केंद्र सरकार महिलाओं के जीवन को आसान बनाने के लिए प्रयास कर रही है, वहीं ये दल मिलकर महिलाओं और विशेषकर मुस्लिम बहनों-बेटियों के जीवन को और संकट में डालने का काम कर रहे हैं।

ट्विट्टर के जरिये बोला हमला :

पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने आजमगढ़ में पीएम मोदी का भाषण खत्म होने के बाद भाजपा और उनके नेताओं को याददाश्त ठीक करने की सलाह दी है। उन्होने ट्वीट करते हुए लिखा, क्या तुम्हें याद है। यही नहीं इसके पहले शनिवार को पीएम मोदी के पहुंचने से पहले भी अखिलेश यादव ने कहा था कि भाजपा कि सरकार के पास अपना काम दिखाने के लिए कुछ है ही नहीं इसलिए वो समाजवादी सरकार के काम को अपना बताकर जनता के बीच जा रही है लेकिन जनता को सब पता है वो इन धोखेबाजों को हिसाब देने का काम करेगी।

ये भी पढ़ें-

बेड पर संदिग्ध हालात में मृत पड़े मिले नव दंपत्ति के शव

लखनऊ विश्वविद्यालय में प्रॉक्टर से भिड़ा छात्र, पुलिस ने किया गिरफ्तार

लखनऊ: हज यात्रा के लिए पहला जत्था रवाना, मोहसिन रजा ने दिखाई हरी झंडी

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें