समाजवादी पार्टी ने आगामी लोकसभा चुनावों की तैयारी करना शुरू कर दिया है। इसी क्रम में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आज उत्तर प्रदेश के औरैया जिला में पहुंचे हुए थे। यहाँ पहुँचकर अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार और केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला। इसके अलावा सपा नेता शिवपाल यादव की नाराजगी पर भी अखिलेश ने टिप्पणी की।

योगी सरकार पर किया हमला :

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आज उत्तर प्रदेश के औरैया जिला में पहुंचे हुए थे। यहाँ पहुंचकर पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर करार ज़ुबानी हमला बोला। अखिलेश ने कहा कि धान की खरीद में उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार ने प्रदेश के किसानों को धोखा दिया है। उन्होंने कहा कि मंहगाई लगातार बढ़ती जा रही है, जीएसटी, नोटबंदी से व्यापारी परेशान, बाजार बर्बाद है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने प्रदेश के युवाओं की नौकरियां छीन ली है। हज सब्सिडी खत्म करने पर अखिलेश यादव ने सपा सरकार में शुरू मथुरा, बरसाना सहित अन्य तीर्थस्थलों के विकास कार्यों को भाजपा सरकार ने रोका। अखिलेश ने कहा कि भाजपा सरकार ने ‘इज्जत घर’ को भगवा रंग में रंग कर हिन्दू धर्म का अपमान किया है।

शिवपाल यादव पर बोले अखिलेश :

समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव आये दिन सार्वजनिक मंच से अपने दिल का दर्द जनता को सुनातें हैं। शिवपाल यादव कहते हैं कि मेरा सपा में कोई पद नहीं है, मैं सिर्फ समाजवादी पार्टी का एक विधायक बन कर रह गया हूँ। शिवपाल यादव कई बार कह चुके हैं कि मुझे विधायक होते हुए भी पार्टी के कार्यक्रमों में नहीं बुलाया जाता है, सम्मेलनों का न्यौता नहीं मिलता है। औरैया पहुंचे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शिवपाल के आरोपों का जवाब दिया। अखिलेश यादव ने कहा कि बहुत सरे कार्यकर्ता ऐसे हैं जो बिना बुलाये भी पार्टी के कार्यक्रमों में पहुँच जाते हैं।

 

ये भी पढ़ें : समीक्षा बैठक में बीजेपी विधायक ने अधिकारियों पर लगाया आरोप

पाॅवर एंन्जेल 1090/साइबर क्राईम कार्यशाला में छात्राओं को दिए अहम टिप्स

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें