लोकसभा चुनावों को लेकर समाजवादी पार्टी ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पार्टी पदाधिकारियों के साथ चुनावी रणनीति बनाना शुरू कर दिया है। इसके अलावा सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव इन दिनों बीजेपी पर जमकर हमलावर बने हुए हैं। वे सार्वजनिक मंच से केंद्र की मोदी सरकार की जमकर आलोचना करते हैं। इसी क्रम में एक मीडिया कार्यक्रम में पहुंचे अखिलेश यादव ने बीजेपी पर हमला करते हुए कई बड़े बयान दे दिए हैं।

पीएम मोदी पर अखिलेश ने ली चुटकी :

एक मीडिया कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे सपा अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी ने देश की जनता को निराश किया है। अखिलेश ने पीएम मोदी पर चुटकी लेते हुए कहा कि प्रधानमंत्री भी यूपी से आते हैं और वह शिलान्यास का ही शिलान्यास करते हैं। अखिलेश यादव ने कहा कि वह (पीएम मोदी) कोरिया के पीएम को जिस मेट्रो में लेकर नोएडा गए थे, वह हमने बनाई थी। जिस सैमसंग कंपनी का उद्घाटन किया, उसकी शुरुआत हमने की थी। हमने एक्सप्रेसवे बनाया जिसमें सबसे भारी वाहन एयरफोर्स के फाइटर एयरक्राफ्ट उतर गए।

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा ने पेट्रोल-डीजल महंगा कर दिया और पेट्रोल पंप पर अपनी तस्वीरें भी लगा दीं हैं। उन्होंने कहा कि साइकिल पर चलने में डीजल-पेट्रोल नहीं लगता है। साईकिल में लेफ्ट और राइट दोनों साइड गियर हो सकते हैं। हमने गरीबों के लिए साइकिल ट्रैक बनाए और अमीरों के लिए एक्सप्रेसवे बनाया।

[penci_blockquote style=”style-1″ align=”none” author=””]मीडिया कार्यक्रम में पहुंचे अखिलेश यादव ने बीजेपी पर हमला करते हुए कई बड़े बयान दिए[/penci_blockquote]

न नौकरियां दी, न ही लैपटॉप :

अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश के उपचुनावों में मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री अपने सीटें हार गए। बीजेपी वाले कहते हैं कि हम एमएसपी दे रहे हैं। ये लोग बताएं कि आलू और मक्के के लिए एमएसपी कहां है। इन्होंने युवाओं को न तो नौकरियां दीं और अब तो छात्र-छात्राओं को दिए जाने वाले लैपटॉप बंद कर दिए हैं। पीएम ने पहले दिन कहा था कि आतंकवाद खत्म हो जाएगा, भ्रष्टाचार खत्म हो जाएगा, मैं जानना चाहता हूं कि क्या खत्म हुआ ?

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”ये भी पढ़ें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें