उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद ने हाईस्कूल और इंटरमीडिएट का रिजल्ट घोषित कर दिया है। यूपी बोर्ड की हाई स्कूल की परीक्षा में अंजली वर्मा ने 96.33 फीसदी अंक पाकर टॉप किया। इंटर में रजनीश शुक्ला ने टॉप किया। हाईस्कूल और इंटर दोनों में लड़कियों ने बाजी मारी है। सीएम योगी आदित्यनाथ सहित डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने पास हुए सभी परीक्षार्थियों को बधाई दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। सपा अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने तो मेधावी बच्चों को लैपटॉप देने का ऐलान किया था। लखनऊ में आज सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मेधावी बच्चों को बुलवाकर लैपटॉप दिए और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

अखिलेश ने बांटा लैपटॉप :

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लखनऊ में जनेश्वर मिश्र ट्रस्ट कार्यालय में पहुंचे हुए थे जहाँ पर उन्होंने बोर्ड परीक्षा के मेधावी छात्रों को सपा की तरफ से निःशुल्क लैपटॉप बांटे।

akhilesh yadav distributed laptop

इस दौरान मीडिया से बात करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि हम बीजेपी सरकार को याद दिलाना चाहते हैं कि वे कुछ भूल गए है। बीजेपी ने वादा किया था कि हर बच्चे को लैपटॉप और डेटा देंगे। हमने तो 11 बच्चों को लैपटॉप देने का फैसला किया और दे भी दिया है।

akhilesh yadav distributed laptop

लैपटॉप पाने वाले बच्चे काफी खुश हैं, उन्होंने लैपटॉप स्वीकार किया है। बिना भेदभाव लैपटॉप देने वालों ने 2 बजट में किसी भी तरीके से लैपटॉप देने का प्रावधान नहीं किया है।

 

ये भी पढ़ें: चेयरमैन नौशाद कुरैशी हुए भाजपा में शामिल

 

पीएम मोदी के रोड शो पर बोले अखिलेश :

दिल्ली में पीएम मोदी के रोड शो और एक्सप्रेसवे के उद्धघाटन पर अखिलेश यादव ने कहा कि बागपत, मेरठ, मुज़फ्फरनगर, शामली, बिजनौर के लोग जानते हैं कि उनका कितना पैसा बाकी है।

akhilesh yadav distributed laptop

बड़ी सड़क का सिर्फ 9 किलोमीटर का उद्घाटन हो रहा है। सुप्रीम कोर्ट का धन्यवाद कि उन्होंने उद्घाटन के लिए कहा वरना ये उदघाटन कभी नहीं हो पाता। पीएम मोदी के फिट इंडिया पर अखिलेश का ने कहा कि हम किसी को कोई चैलेंज नहीं देंगे, अब जनता सरकार को चैलेंज देगी।

akhilesh yadav distributed laptop

 

ये भी पढ़ें: ख़ास रणनीति के कारण अखिलेश यादव ने नहीं किया प्रचार

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें