रामपुर के जौहर विश्वविद्यालय ने आज सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष को एक ऐसी ख़ास चीज़ दी है, जिससे अब उनके नाम के साथ कुछ और भी जुड़ गया है. रामपुर के जौहर विश्वविद्यालय के पहले दीक्षांत सामरोह में पहुंचे अखिलेश को डीलिट की मानद उपाधि से नवाजा गया है. अब सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अखिलेश यादव हो गये हैं.

जौहर विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में पहुंचे अखिलेश

आज रामपुर के मोहम्मद अली जौहर विश्वविद्यालय में पहले दीक्षांत समारोह का आयोजन हुआ. इस अवसर पर उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और मुलायम सिंह यादव समारोह में पहुंचे. सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का स्वागत आजम खान ने किया.

समारोह में पहुंचे अखिलेश यादव का जोरदार स्वागत किया गया. जिसके बाद उन्हें डीलिट की मानद उपाधि से नवाजा गया. उनका सम्मान किया गया.

अखिलेश यादव ने समारोह में छात्रों को संबोधित करते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की. इसके अलावा उन्होंने विश्वविद्यालय को उन्हें सम्मानित करने के लिए आभार व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि आज जो मुझे इस यूनिवर्सिटी ने दिया है, वह मैं ताउम्र याद रखूँगा.

उन्होंने कहा, इस विश्वविद्यालय को आगे बढ़ाने के लिए हर मुमकिन साथ देंगे. उन्होंने यह भी कहा कि आज वो सत्ता में नहीं है वरना यह दीक्षांत सामरोह और भव्य होता.

अखिलेश ने कहा, हम आज पसीना बहा रहे क्यूंकि कल हमे सत्ता में आना हैं.

मुलायम सिंह भी हुए शामिल:

समारोह में मुलायम सिंह यादव और आजम खान भी शामिल थे. मुलायम सिंह यादव ने छात्रों को सम्बोधित करते हुए कहा, हमारा देश दुनिया में किसी से पीछे नहीं हैं, लेकिन हमे इंसानियत और मानवता को बनाये रखना हैं.

बिजली की मांग को लेकर अनिश्चितकालीन अनशन पर बैठे किसान

जिला बेसिक शिक्षा अधिकारियों के बड़े पैमाने पर हुए तबादले

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें