सपा सरकार में मंत्री रह चुके ओमप्रकाश सिंह के पिता का आकस्मात निधन हो गया था। शोक संदेश की खबर मिलते ही अखिलेश यादव ने पूर्व मंत्री के घर जाने का फैसला किया। आज सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पार्टी नेताओं संग गाजीपुर के सेवराई में स्थित ओमप्रकाश सिंह के आवास पर उनके पिता के निधन पर दुःख व्यक्त करने पहुंचे थे। इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने देश और प्रदेश की भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला।

अखिलेश पहुंचे गाजीपुर :

सपा सरकार में कैबिनेट मंत्री रह चुके ओमप्रकाश सिंह के पिता के निधन की खबर मिलने पर आज सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव उनसे मिलने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने परिजनों से मुलाकात की और पूर्व मंत्री के पिता की मौत पर शोक व्यक्त किया। इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। अखिलेश यादव ने योगी सरकार द्वारा पेश किये जाने वाले बजट पर कहा कि जब हमने शुरुआत की तो हर साल बढ़ कर बजट आता था जिससे जनता को ज्यादा सुविधाएँ दी जा सके। उन्होंने कहा कि हमें इस बजट में प्रदेश की सबसे बड़ी सड़क के आने का इंतजार है जो गाजीपुर से बलिया को जोड़ने का काम करे।

उन्होंने कहा कि सीएम योगी कहते है इस सड़क को अयोध्या-गोरखपुर जोड़ देंगे मगर पहले वो गाजीपुर से बलिया तक जोड़ कर दिखाएँ। अखिलेश ने कहा कि हमने 340 किमी से ज्यादा की सड़क बनाया था मगर इन लोगों ने उसकी दशमलव सहित नकल कर ली। इस सरकार में कुछ भी नया काम नहीं हो रहा है बल्कि पुरानी सरकार के कामों का उद्घाटन किया जा रहा है। इस सरकार में कुछ भी नया काम हुआ हो तो बता दे। ये सरकार कुछ अपना नया काम नहीं कर सकती है।

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे से अच्छी बने सड़क :

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे से अच्छी सड़क ये बनाएं तो हम मानेंगे कि इन्होने कोई बड़ा काम किया है। अगर इससे कम मापदंड पर इन्होने बनाया तो हम लोग जनता के बीच जाकर बतायेंगे कि जैसे कर्ज माफी, 15 लाख और नोटबंदी पर धोखा दिया, वैसे ही ये लोग अब एक्सप्रेसवे पर धोखा देने जा रहे हैं। समाजवादियों ने जमीन पहले ले ली थी और मैनें उसका शिलान्यास भी किया था तो अब ये कौन सा नया काम करने जा रहे हैं। ये लोग बस समाजवादियों के कामों के उद्घाटन का उद्घाटन, शिलान्यास का शिलान्यास कर रहे हैं। इनके पास खुद का कोई नया काम नहीं है। हमें बताएं कि गरीब-नौजवानों के लिए कोई काम हुआ तो बताएं। हालाँकि इस दौरान यूपी के उपचुनावों में सपा प्रत्याशी के नाम पर अखिलेश ने कुछ नहीं कहा।

 

ये भी पढ़ें : सपा के संस्थापक सदस्य का हुआ निधन

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें