समाजवादी पार्टी के संस्थापक एवं संरक्षक मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन समाजवादी पार्टी द्वारा बड़ी धूमधाम के साथ मनाया जाता है। मुलायम के जन्मदिन आयोजन को लेकर हर साल चर्चा होती है। हर साल मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन धूमधाम उनके पैतृक गांव सैफई में मनाया जाता है। इस आयोजन में बड़े-बड़े उद्योगपतियों से लेकर अधिकारी, राजनेता शामिल होते हैं। इस बीच शिवपाल के बाद मुलायम के जन्मदिन को लेकर सपा ने बड़ा ऐलान कर दिया है।

सपा ने जन्मदिन को लेकर किया ऐलान :

यूपी में समाजवादी पार्टी की तरफ से जिला, महानगर इकाइयों को मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन के संबंध में एक पत्र जारी किया गया है। सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल की तरफ से जारी इस पत्र में 22 नवंबर को जिला स्तर पर नेता जी का जन्मदिन उत्साह पूर्वक मनाए जाने की अपील की गई है। इस संबंध में सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने पत्र में लिखा है कि जिला स्तर पर विभिन्न कार्यक्रम और गोष्ठियां आयोजित की जाएं।

शिवपाल भी मनाएंगे मुलायम का जन्मदिन :

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) संयोजक शिवपाल यादव पहले ही पत्र जारी कर पार्टी नेताओं, कार्यकर्ताओं से नेता जी का जन्मदिन धूमधाम से मनाए जाने की अपील कर चुके है। शिवपाल यादव ने पत्र में लिखा था कि सैफई में वे खुद मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन मनाएंगे। इसके बाद से राजनैतिक गलियारों में चर्चा है कि अखिलेश के पहले शिवपाल नेता जी को ‘सम्मान’ के फ्रंट पर एक बार आगे रहे।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”ये भी पढ़ें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें