2019 के लोकसभा चुनावों की समाजवादी पार्टी ने तैयारियां शुरू कर कर दी है। विदेश से आने के बाद सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पार्टी पदाधिकारियों संग बैठक करना शुरू कर दिया है। इसके अलावा चुनावों में बीजेपी को घेरने के लिए चुनावी रणनीति बनाने पर काम शुरू हो गया है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव इन दिनों पार्टी नेताओं संग खुद मुलाक़ात कर रहे हैं और उन्हें पार्टी के कामों के लिए सक्रीय कर रहे हैं। इसी क्रम में लखनऊ पहुंचे सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पार्टी नेताओं संग मुलाकात की।

दुबग्गा पहुंचे अखिलेश यादव :

मध्य प्रदेश से लौटकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव रविवार को लखनऊ के दुबग्गा में एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष वा पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इस दौरान पार्टी के प्रदेश सचिव विनीत शुक्ला बीनू व पार्षद पद की प्रत्याशी रही कल्पना शुक्ला का कुशल क्षेम पूछकर हालचाल लिया। इसके अलावा उन्होंने धर्मगुरु मौलाना फिरंगी महली से मुलाकात की। इस दौरान सपा के कई नेता और कार्यकर्ता भी मौजूद रहे थे। इसके पहले बीते दिन अखिलेश यादव आगरा में थे जहाँ उन्होंने महाकवि नीरज को श्रद्धांजली अर्पित की।

अखिलेश ने दी श्रद्धाजंली :

देश के महान कवि और पद्मभूषण से सम्मानित महाकवि गोपालदास नीरज का गुरुवार को AIIMS में निधन हो गया था। उनके निधन पर देश की तमाम बड़ी हस्तियों ने दुःख व्यक्त किया था। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी महाकवि के निधन पर ट्वीट कर दुःख जताया था। इसके अलावा सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव स्वयं उन्हें श्रध्दांजली देने आगरा पहुंचे थे जहाँ पर उन्होंने नीरज को अंतिम विदाई दी। अखिलेश के अलावा सपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव भी महाकवि को श्रद्धा सुमन अर्पित करने पहुंचे थे।

ये भी पढ़ें-

शहीद की शहादत के 19 साल बाद भी परिवार को नहीं मिली नौकरी

हरदोई: तेज रफ्तार बस खाई में घुसी, बाल-बाल बचे 35 यात्री

जौनपुर में भीषण सड़क हादसा: ट्रेलर से कुचलकर कर 6 लोगों की मौत

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें