समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आज लखनऊ के शीरोज हैंगआउट कैफे पहुंचे हुए थे। यहाँ पर उन्होंने कैफ़े चलाने वाली असिड अटैक पीड़िताओं से मुलाकात की और उनकी समस्याएं जानी। साथ ही मीडिया से बातचीत में अखिलेश यादव ने बीजेपी की सरकारों पर जमकर हमला करते हुए उन्हें आड़े हाथों लिया। इस दौरान अखिलेश यादव के साथ भारी संख्या में कार्यकर्ता और उनके समर्थक मौजूद दिखाई दिए।

शीरोज हैंगआउट कैफ़े पहुंचे अखिलेश यादव :

लखनऊ में आज सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव अचानक एसिड अटैक पीड़िताओं से मिलने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि शीरोज कैफे कभी बंद नहीं हो सकता है। उन्होंने कहा कि मैंने ही इसे कई साल पहले शुरू कराया था। उन्होंने कहा कि पहले आगरा में खुला तो लगा कि हमें और आगे बढ़ना चाहिए जिसके बाद ये कैफ़े लखनऊ में भी खोला गया। उन्होंने कहा कि दुःख में जो भी है, उसकी तकलीफें सरकार को समझनी चाहिए। इस दौरान अखिलेश यादव के साथ उनकी पत्नी और कन्नौज से सपा सांसद डिंपल यादव भी मौजूद रही थी।

भाजपा पर बोला हमला :

मीडिया से बातचीत में अखिलेश यादव ने भाजपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि ये सरकार बेटियों से उनका काम छीनना चाहती है। उन्होंने कहा कि यहाँ सेवा के लिए काम किया जाता है, मुनाफे के लिए नहीं करते। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में डंडे-डर की कोई जरूरत नहीं है। अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश में 100 और 1090 से बेहतर सिस्टम नहीं हो सकता है। अखिलेश यादव ने कहा कि बसपा की सरकार में ये जगह बनाई गयी थी।

जनता देगी इन्हें जवाब :

अखिलेश यादव ने कहा कि जिन्हें पैसा कमाना है, वो जेपीएनाइसी में बिल्डिंग है वहां का टेंडर लो, पुलिस भवन बन रहा है उसमें जगह लो। उन्होंने कहा कि इन बेटियों को कैफे चलाने दें। नियम की बात करने वालों ने समाजवादियों की सड़क पर महाराष्ट्र के लोगों को टोल का काम दे दिया। अखिलेश यादव ने कहा कि एक्सप्रेसवे पर चार जगह छिपकर लोगों को दी गयी। इस सरकार ने जगह जिसको देनी चाही, उसे ही दी। अखिलेश ने कहा कि जो सरकार दुख देगी, अन्याय करेगी उसे जनता जवाब देगी।

सपा अध्यक्ष ने कहा कि पड़ोसी राज्य में जहां चुनाव होना है, वहां कानून व्यवस्था सबसे खराब है। इस सरकार के कुदाल मंत्री को जानकारी ही नहीं नियमों की। अखिलेश ने कहा कि उद्योग कारखाना लगे तो अच्छी बात है लेकिन इन्हें लोन कौन दे रहा है, कौन सा बैंक दे रहा है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”ये भी पढ़ें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें