समाजवादी पार्टी में चल रहे गृहयुद्ध पर अब भाजपा भी हमलावर हो गयी है और सपा को घेरने का कोई मौक़ा नहीं छोड़ रही है। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक कार्यक्रम में बोलते हुए कहा था कि जो अपने बाप और चाचा का नहीं हुआ, वो आपसे जोड़ने की बात करता है। इसके अलावा सीएम योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव को औरंगजेब तक कह डाला था जिसका सपा कार्यकर्ताओं ने कड़ा विरोध किया था। अब खुद सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री के इस बयान पर पलटवार किया है।

अखिलेश यादव ने किया पलटवार :

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर उन्हें औरंगजेब कहे जाने को लेकर पलटवार किया है। अखिलेश ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जी को इतिहास पढ़ना चाहिए। उन्हें इतिहास की कोई जानकारी नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश का सीएम सबका पिता होता है। उस उन्नाव की बेटी का क्या कसूर था, उसने अपनी मांगों को लेकर सिर्फ काला झंडा दिखाया था लेकिन मुख्यमंत्री ने गुस्सा करते हुए उसे जेल भेज दिया। उन्होंने भाजपा सरकार पर नए-नए प्रयोग करते हुए सभी जाति व धर्म के लोगों को लड़ाने का फॉर्मूला अपनाने का आरोप लगाया।

[penci_blockquote style=”style-1″ align=”none” author=””]सपा में चल रहे गृहयुद्ध पर अब भाजपा हमलावर हो गयी है[/penci_blockquote]

आरक्षण को लेकर बोले अखिलेश यादव :

मीडिया से बात करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार नए-नए प्रयोग करते हुए सभी जाति व धर्म के लोगों को आपस में लड़ाने का फॉर्मूला अपना रही है। उन्होंने कहा कि भारत में जब सभी का आधार बन चुका है तो आधार के हिसाब से उनकी गणना करा ली जाए और उसके हिसाब से आरक्षण को लागू किया जाना चाहिए। किसी भी जाति या धर्म के विरुद्ध नाराजगी नहीं होनी चाहिए।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”संबंधित खबरें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें