राज्य सभा सांसद और सपा के पूर्व नेता अमर सिंह ने मीडिया में बयान देते हुए कहा था कि अगर जयाप्रदा मीटू के तहत आरोप लगा दें तो आजम खान जेल चले जाएंगे। आजम पर अमर सिंह द्वारा आरोप लगाये जाने के बाद सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव खुलकर सामने आ गए हैं। उन्होंने सवाल करते हुए पूछा है कि मीटू की आड़ में एक अभिनेत्री की ओर से धमकी भरी बात करना पूर्णतया आपत्तिजनक और अनर्गल है। उन्होंने कहा कि आजम खां जैसे व्यक्ति के बारे में कोई गलत बात सोच भी नहीं सकता। उन्हें जेल भेजने की धमकी दी जा रही है।

भाजपा पर बरसे अखिलेश यादव :

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार सपा के वरिष्ठ नेताओं के प्रति विद्वेषपूर्ण प्रचार कर उनकी छवि बिगाड़ने में लगी है। उन्होंने कहा कि राजनीति में धर्मनिरपेक्ष छवि, कुंभ जैसे महापर्व का कुशल संचालन तथा जौहर विश्वविद्यालय जैसी संस्था की स्थापना से चिढ़े हुए भाजपा नेता आजम खां को बदनाम करने और राजनीतिक उत्पीड़न करने की साजिश रच रहे हैं।

अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी सरकार में आजम खां को कुंभ के आयोजन की जिम्मेदारी दी गई थी और उन्होंने आयोजन को सफलतापूर्वक संपन्न कराया। इसकी प्रशंसा विदेशों तक में हुई।

सपा ने की सरकार से मांग :

समाजवादी पार्टी सुप्रीमों ने अपने बयान में कहा कि सपा की मांग है कि आजम खां की जिंदगी को खतरा देखते हुए उन्हें पर्याप्त सुरक्षा दी जाए। बदले की भावना से उनके खिलाफ दर्ज कराई गई एफआईआर रद्द की जाए। सपा नेताओं के विरुद्ध राजनीति से प्रेरित सभी फर्जी मुकदमे वापस लिए जाएं। समाजवादी नेतृत्व को बदनाम करने की कोशिशों को समाजवादी पार्टी बर्दाश्त नहीं करेगी।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें