समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव इन दिनो लोक सभा चुनावों की तैयारियों में जुटे हुए हैं। इस बीच समय निकालकर वे अपने परिवार से मिलने गृहनगर सैफई पहुंचे। लखनऊ से सैफई जाते समय सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का पार्टी कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। सैफई में अखिलेश यादव ने अपने पूरे परिवार से मुलाकात की और उनके साथ समय बिताया। इसके अलावा मीडिया से बातचीत में उन्होंने सपा-बसपा गठबंधन को लेकर भी कई बड़े खुलासे किये।

हर हाल में होगा सपा-बसपा गठबंधन :

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि सपा का बसपा से गठबंधन हर हाल में होगा और इसकी घोषणा जल्द ही कर दी जाएगी। सपा-बसपा का गठबंधन इन दोनों दलों के अलावा आम जनता के लिए भी खुशखबरी से कम नहीं होगा। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान में सपा स्थानीय दलों के साथ मिलकर मजबूती से चुनाव लड़ेगी और इसके परिणाम अच्छे निकलेंगे। इस दौरान अखिलेश ने भाजपा सरकार पर कई प्रहार भी किए। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव सैफई के पीडब्लूडी गेस्ट हाउस में कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे।

अखिलेश से मिलने पहुंचे चाचा अभयराम :

सैफई पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में अखिलेश यादव से मिलने उनके चाचा अभयराम यादव पहुंचे। उन्हें देखते ही अखिलेश यादव ने उनका पैर छूकर आशीर्वाद लिया और परिवारीजनों का हाल-चाल पूछा। इसके बाद अखिलेश यादव अपना बाजार स्थित कैफे हाउस गए और वहां मौजूद लोगों से बातचीत की। इस मौके पर अखिलेश यादव के साथ बदांयू सांसद धर्मेन्द्र यादव, जिला पंचायत अध्यक्ष अंशुल यादव, सपा जिलाध्यक्ष गोपाल यादव, रवीन्द्र श्रीवास्तव, पूर्व सांसद प्रेमदास कठेरिया, प्रदीप यादव, पूर्व पालिकाध्यक्ष कुलदीप गुप्ता सन्टू, विमल भदौरिया, सर्वेश शाक्य मौजूद रहे।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”संबंधित खबरें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें