[nextpage title=”akhilesh yadav” ]

उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही हर पार्टी इसकी तैयारी में लग गयी है. इसी क्रम में सभी राजनीतिक दलों के साथ साथ समर्थकों ने भी विभिन्न प्रकार से पार्टी का प्रचार शुरु कर दिया है. ऐसे में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे ‘सैंटा क्लाज़’ बने अखिलेश को उनके सभी विरोधी अलग अलग ढंग से परेशान करने की कोशिश कर रहे हैं. ये वीडियो मनोरंजक तो है ही साथ ही साथ अखिलेश सरकार द्वारा जनहित में चलाई गयी सभी योजनाओं का सूचक भी है.

अगले पेज पर देखिये वीडियो:

[/nextpage]

[nextpage title=”akhilesh yadav2″ ]

समाजवादी लैपटॉप से लेकर समाजवादी पेंशन तक, साइकिल वितरण से लेकर मेट्रो तक, इस वीडियो में चुटीले अंदाज़ में सभी योजनाओं की महत्ता समझाई गयी है. एक ओर जहाँ सपा समर्थकों द्वारा यह वीडियो जोर शोर से शेयर किया जा रहा है वहीँ विरोधी पार्टी के लोग इसकी कड़ी निंदा भी करते नज़र आ रहे हैं. विडंबना यह है कि सैंटा क्लाज़ भी अक्सर उन्हीं घरों में आता है जहाँ गिफ्ट्स की जरूरत नहीं होती, ऐसे में यह वीडियो सपा समर्थकों को लुभाने में तो सफल हो ही रहा है.

आप भी वीडियो देखें और अपनी प्रतिक्रियाएं कमेंट बॉक्स में लिखें, आशा करते हैं आगामी चुनावों में विभिन्न राजनीतिक दलों द्वारा आपको ऐसे कई मनोरंजक वीडियोज देखने को मिलेंगे!

[/nextpage]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें