नरेश अग्रवाल के समाजवादी पार्टी से जाने के बाद लगता हुई है कि अब सब कुछ पहले जैसा हो जाएगा। कभी भी सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव सार्वजनिक मंच से पूर्व मंत्री और सपा के कद्दावर नेता शिवपाल सिंह यादव पर कुछ भी बोलते नहीं दिखते थे। इसके अलावा सपा के कई कार्यक्रमों में भी शिवपाल सिंह यादव नहीं दिखाई देते थे। नरेश अग्रवाल के पार्टी से जाने के बाद अब अखिलेश यादव खुलकर चाचा शिवपाल पर बोल रहे हैं। अब आगामी नवरात्र को लेकर लेकर एक बड़ा ऐलान भी कर दिया है।

मैं भी करता हूँ पूजा :

सीएम योगी ने बीते दिनों विधानसभा में बयान दिया था कि मैं एक हिन्दू हूँ और मै कभी ईद नहीं मनाता हूँ। साथ ही उन्होंने अन्य नेताओं पर तंज कसते हुए कहा था कि गले में माला डालेंगे और बाहर जाके टोपी लगाकर माथा टेकेंगे। इस पर सपा अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने पलटवार किया है। अखिलेश से पूछा गया कि क्या वे दकियानूसी हैं ? इस सवाल पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपना जवाब देते हुए कहा कि लोग इन चीजों को मानते भी हैं और नहीं भी मानते। मेरे हाथ में किसी ने कभी अंगूठी नहीं देखी होगी। इसके अलावा गले में कोई माला भी नहीं पहनता। मगर इसका मतलब ये नहीं की मैं हिन्दू नहीं हूँ। मैं भी एक हिन्दू हूँ और भगवान को मानता हूँ।

 

ये भी पढ़ें: नरेश के सपा छोड़ने पर कार्यालय में गंगाजल छिड़ककर कराया गया हवन

नवरात्र पर रखूंगा व्रत :

अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा ये तय नहीं करेगी कि मैं किस भगवान की पूजा करूं और किसकी न करूं। उन्होंने कहा कि मैं हिंदू हूं लेकिन बैकवर्ड भी हूं और इसका मुझे गर्व है। मैं भी व्रत रखता हूं लेकिन कभी इसका प्रचार नहीं करता। उन्होंने कहा कि इस बार मैं भी नवरात्रि का व्रत रखूंगा और फोटो भी ट्वीट करूंगा। सपा अध्यक्ष ने कहा कि नेता जी ने मुझे किसी भरोसे से मुख्यमंत्री बनाया और बताइए क्या मैं उस पर खरा नहीं उतरा। नेता जी ने मुझे जो आदेश दिया, मैंने पूरा किया। 23 महीने में एक्सप्रेस वे बनवाकर नेता जी से उद्घाटन करवाया जहां लड़ाकू विमान भी उतर सकते हैं।

 

ये भी पढ़ें: अखिलेश ने हमीरपुर सपा जिलाध्यक्ष ज्ञान सिंह यादव को पद से हटाया

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें