समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को हाईकोर्ट ने बड़ा झटका देते हुए विक्रमादित्य मार्ग पर उनके कथित होटल के निर्माण पर रोक लगा दी है। हाईकोर्ट ने आदेश दिया है कि इस हाई सिक्योरिटी जोन में अखिलेश यादव कोई निर्माण कार्य नहीं करायेंगे। हालाँकि कोर्ट ने उन्हें अपने घर की मरम्मत कराने की छूट दी है। लखनऊ में आज हुई प्रेस कांफ्रेंस में अखिलेश यादव ने अपने इस होटल को लेकर बात की।

होटल बनवाने पर बोले अखिलेश यादव :

लखनऊ में विक्रमादित्य मार्ग पर होटल बनवाने के संबंध में उन्होंने कहा कि यह ऐसी सरकार है जिसका नक्शा ही नहीं पास हुआ उसे होटल बना दिया। मेरे घर में गड्ढा था, उसे स्विमिंग पुल बना दिया। उन्होंने कहा कि चलो कपड़े उतारें और दोनों लोग स्विमिंग करें उसमें, देखें दोनों में कौन आगे निकलता है। कानून व्यवस्था पर अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार हर मुद्दे पर असफल साबित हो चुकी है। किसान नौजवान किसी का भला नहीं हुआ है। एनकाउंटर वाली सरकार के एनकाउंटर ही सवालों के घेरे में हैं। जन्माष्टमी के दिन ही डकैतों ने ट्रेन में लूट की, महिलाओं को मारा।

पेपर लीक मामले पर बोले सपा अध्यक्ष :

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सीएम योगी के रोजगार और योग्यता वाले बयान पर कहा कि मुख्यमंत्री योग्य बनें और योग्य लोगों को नौकरी दें। सीएम योगी के बंदर वाले बयान पर कहा कि समाजवादी सरकार ने बंदरों के उत्पात की शिकायत पर वहां बन्दर भगाने के लिए कई करोड़ रुपये का टेंडर किया था। सरकार टेंडर कैन्सल कर के पैसे बचा ले और लोगों को हनुमान चालीसा बांट दें शायद बन्दर भाग जाएँ। पेपर लीक पर उन्होंने कहा कि पेपर की तारिख आ जाती है और पेपर लीक हो जाता है। ये सरकार नौकरी देना ही नहीं चाहती है। सरकार उदघाटन का उद्धाटन करेगी, समाजवादी लैपटॉप से तस्वीर हटायेंगे। इनके पास अपना कुछ काम दिखाने के लिए नहीं है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”संबंधित खबरें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”recent_posts” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें