बीते 21 अगस्त को यूपी के गोंडा-लखनऊ हाइवे मार्ग पर देर रात दर्दनाक सड़क हादसा हुआ था। इस हादसे में समाजवादी पार्टी की सरकार के पूर्व मंत्री योगेश प्रताप सिंह स्टेट भभुवा के छोटे भाई व बहनोई की मौत हो गई थी। यूपी के पूर्व सीएम और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव शुक्रवार को पूर्व मंत्री का घर पहुंचे और उन्हें सांत्वना दी। इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए अखिलेश यादव ने जहाँ योगी सरकार पर हमला बोला तो वहीँ वे सेक्युलर मोर्चा पर कुछ भी बोलने से बचते नजर आये।

गोंडा पहुंचे अखिलेश यादव :

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव अपने काफिले के साथ शुक्रवार को पूर्व मंत्री योगेश प्रताप सिंह के पैतृक आवास पहुंचे। यहाँ पर उन्होंने पूर्व मंत्री से मुलाकात की और उनका दुःख बांटा। अखिलेश यादव के साथ इस दौरान काफी कार्यकर्ता और नेता भी मौजूद थे। योगेश प्रताप सिंह समाजवादी पार्टी की सरकार में मंत्री पद पर रह चुके है। इसके अलावा सपा में भी उन्हें काफी बड़े कद का नेता माना जाता है। अखिलेश यादव ने पूर्व मंत्री के घर पहुंचकर उनके परिवारवालों से मुलाकात के और उन्हें सांत्वना दी।

बीजेपी सरकार पर साधा निशाना :

गोंडा पहुंचे सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने डीजल व पेट्रोल के बढ़ते दामों पर मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जनता बहुत नाराज है और तारीख का इंतज़ार कर रही है कि कब वह दिन आएगा कि हमें वोट देने का अवसर मिलेगा। हम चाहते है बीजेपी ऐसा काम करती एक रुपये में 70 डॉलर आ जाए। रुपया डॉलर से नीचे चला गया है। इस दौरान शिवपाल यादव के सेक्युलर मोर्चा पर अखिलेश यादव बयान देने से बचते हुए नज़र आये। मीडिया के सवाल पर अखिलेश यादव ने कहा कि इस पर न सवाल पूछो तो अच्छा है।

योगी सरकार को कटघरे में किया खड़ा :

उन्नाव कांड पर भी अखिलेश यादव ने योगी सरकार को कटघरे में लेते हुए कहा कि उन्नाव की बेटी का क्या दोष है। लड़की के पिता को भाजपा ने पहले पीटा और फिर पीट-पीटकर मार डाला। अखिलेश ने काला झंडा दिखाने के मामले में तंज़ कसते हुए कहा कि उस बेटी का क्या दोष था जिसने काला झंडा दिखाया था और मुख्यमंत्री जी को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने लड़की के साथ उसके साथियों को भी जेल भेज दिया क्योंकि उस लड़की ने सिर्फ यूनिवर्सिटी के भ्रष्टाचार को उजागर करने की कोशिश की थी।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”संबंधित खबरें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें