2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहीं हैं। सभी पार्टियों में आपस में होड़ लगी हुई है कि वो जनता को अपनी बातों से अपनी नीतियों से कितना बांध पाती हैं या फिर कितना बड़ा झूठ का पुलिंदा पेश कर उनको गुमराह कर पाती हैं। इसी क्रम में चुनावी तैयारियों के बीच समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव बने ट्वीट कर भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा है।

भाजपा पर बरसे अखिलेश यादव :

हाल ही में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि ‘ भाजपा ने लैपटॉप वितरण को भी जुमला बना दिया है. विद्यार्थी अभी तक झूठे इंतज़ार में हैं। सपा के समय जिन्हें लैपटॉप मिला था उन्हें ख़ुद और उनके परिवार के लोगों को भी इसका लाभ मिला। इलाहाबाद के इस छात्र ने अपने भाई को मिले लैपटॉप से सीखकर अपने लिए भी रोज़गार के अवसर सृजित किये’।

2019 की तैयारियों में जुटी सपा :

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव इन दिनों लोक सभा चुनावों की तैयारियों में जुटे हुए हैं। वे इन दिनों जिलों का दौरा कर पार्टी संगठन को मजबूत कर रहे हैं। इसके अलावा शिवपाल यादव के अलग पार्टी बना लेने के बाद से कई नेता अब तक सपा से इस्तीफ़ा देकर प्रगतिशील सपा को ज्वाइन कर चुके हैं। ऐसे में अखिलेश यादव के लिए इन समस्याओं से निपटना एक बड़ी चुनौती होने वाली है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें