राज्यसभा सांसद अमर सिंह की ओर से पूर्व मंत्री मो. आजम खां के खिलाफ केस दर्ज करवाए जाने के बाद समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव खुद उनके साथ आ खड़े हुए हैं। अखिलेश यादव ने कहा कि कुंभ जैसे महापर्व का कुशल संचालन करने वाले और जौहर विश्वविद्यालय जैसी संस्था की शुरुआत करने की वजह से बीजेपी के नेता चिढ़कर ही उन्हें बदनाम करने की साजिश रच रहे हैं। इसके साथ ही अखिलेश ने आजम की जान को खतरा बताते हुए पर्याप्त सुरक्षा की मांग की है।

भाजपा ले रही बदला :

अखिलेश यादव ने कहा कि राजनीति में धर्मनिरपेक्ष छवि, कुंभ का कुशल संचालन करने और जौहर विश्वविद्यालय जैसी संस्था की स्थापना से परेशान भाजपा आजम खां को बदनाम करने और राजनीतिक उत्पीडऩ करने की साजिश कर रही है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के शासनकाल में आजम खां को कुंभ के आयोजन की जिम्मेदारी दी गई थी जिसकी प्रशंसा विदेश में भी हुई थी। धर्मनिरपेक्षता का इससे बड़ा और क्या प्रमाण हो सकता है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार सपा के वरिष्ठ नेताओं के प्रति विद्वेषपूर्ण प्रचार कर उनकी छवि बिगाड़ने में लगी है।

पूर्व मंत्री की जान को बताया खतरा :

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि आजम खां के खिलाफ झूठी एफआईआर दर्ज करा दी गई। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव इस एफआईआर को रद्द करने की मांग की है। अखिलेश यादव ने पत्रकारों से कहा कि मो. आजम खां के जीवन को खतरा है, उन्हें पर्याप्त सुरक्षा दी जाए। आजम खां को जेल भेजने की धमकी दी जा रही है। दरअसल इन दिनों अमर सिंह आजम पर लगातार हमलावर हो रहे हैं। अमर सिंह ने कहा कि जयाप्रदा अगर ‘मीटू’ व्यक्त कर दें तो आजम खान जैसे लोग जेल जा सकते हैं। अमर सिंह ने खुद को भी ‘मीटू’ से खतरा बताया है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”ये भी पढ़ें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें