उत्तर प्रदेश की 10 सीटों पर हुए राज्य सभा चुनावों के बाद से ही समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और कुंडा के बाहुबली विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ़ राजा भैया के बीच दूरियाँ आ गयी हैं। राजा भैया चुनाव में मतदान करने के पहले तक कहते रहे कि हम सिर्फ अखिलेश यादव के साथ हैं और उन्होंने सपा प्रत्याशी जया बच्चन को वोट दिया। सपा प्रत्याशी तो जीत गया मगर राजा भैया का मतदान के बाद सीएम योगी से मुलाकात करना अखिलेश को पसंद नहीं आया। एक टीवी कार्यक्रम के दौरान राजा भैया पर बोलते हुए अखिलेश ने कई बड़ी बातें कही।

निर्दलीय हमेशा करता है सरकार को समर्थन :

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आयोजित एक टीवी कार्यक्रम के दौरान पहुंचे हुए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कई बड़ी बातें कही। अखिलेश ने कहा कि गेस्ट हाउस जैसा काण्ड या घटना किसी के साथ नहीं होनी चाहिए। इसके अलावा राजा भैया पर साफ़ तौर पर बोलने से अखिलेश यादव बचते दिखाई दिए। उन्होंने कहा कि निर्दलीय विधायक हमेशा सरकार के साथ ही होता है। इसके अलावा सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव और चाचा शिवपाल यादव पर अखिलेश ने कहा कि नेता जी का आज भी हम पहले जैसा सम्मान करते है और चाचा ने भी आशीर्वाद दिया। यही आशीर्वाद थोड़ा पहले दिया होता तो और आज कुछ और बात होती।

 

ये भी पढ़ें: बीजेपी के एक और नाराज दलित सांसद ने कहा: दलितों के लिए कुछ नहीं किया

 

भाजपा पर बोला हमला :

कार्यक्रम में बोलते हुए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा पर जमकर हमला बोला। अखिलेश ने कहा कि भाजपा चाहे जितनी कोशिश कर लें, सपा और बसपा का गठबंधन टूटने वाला नहीं है। अखिलेश ने कहा कि मायावती के उनके लिए अपरिपक्व और बबुआ जैसे शब्दों का इस्तेमाल करने को वे बुरा नहीं मानते हैं। उन्होंने कहा कि लोकसभा में भाजपा ने हमें 7 पर पहुंचाया और 2019 में अब हम उन्हें 7 पर ला देंगे और बसपा कार्यकर्ता भी भाजपा को शून्य पर लाने के लिए प्रयास शुरू करें।

 

ये भी पढ़ें: पूरी तरह एकजुट है सैफई परिवार- अभयराम यादव

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें