समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम के बेटे के विवाह समारोह में हिस्सा लेने साकेतनगर पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पहुंचे। यहाँ पर उन्होंने वर-वधु को आशीर्वाद दिया और उनके मंगल जीवन की कामना की। साथ ही मीडिया से भी समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कई मुद्दों को लेकर बात की। इस दौरान उन्होंने सपा के बागी नेता और उनके चाचा शिवपाल सिंह यादव के नयी पार्टी बनाने पर उन्होंने बातचीत की।

चाचा के नयी पार्टी बनाने पर बोले अखिलेश यादव :

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव कानपुर के साकेतनगर में सपा प्रदेश अध्यक्ष के घर के वैवाहिक समारोह में शिरकत करने पहुंचे। इस दौरान मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि चाचा शिवपाल और राजा भैया के अलग पार्टी बनाने से हमें कोई फर्क नहीं पड़ता है। उन्होंने सीधे कहा कि हमारा मुकाबला सीधे भाजपा से है और उसे हराना हमारा मकसद है। हालांकि उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में किसी भी सवाल का सीधा जवाब नहीं दिया। हर सवाल का वे काफी घुमाकर जवाब देते नजर आये।

भाजपा पर बोला हमला :

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि महागठबंधन के कमजोर होने के भ्रम में भाजपा ने कैराना, गोरखपुर और फूलपुर की अपनी सीट गंवा दी। उन्होंने कहा कि पांच राज्यों के चुनाव नतीजे भाजपा का घमंड तोड़ देंगे। लोकसभा चुनाव में देश की जनता को दोबारा ठगने का उन्हें मौका नहीं मिलेगा।

उन्होंने तंज कसा कि कानपुर में दाखिल होते ही एक भाजपा सांसद का फोन आया था। नाम खोलने के सवाल पर उन्होंने कहा कि सच्चाई जानने के लिए मेरे फोन की सीडीआर निकलवा सकते हैं।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”संबंधित खबरें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें