उत्तर प्रदेश से समाजवादी पार्टी की सरकार की विदाई होने के साथ सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव योगी सरकार पर हमलावर बने हुए हैं। पूर्व सीएम अखिलेश यादव सार्वजनिक तौर पर और सोशल मीडिया से माध्यम से राज्य सरकार पर कटाक्ष करते हुए दिखाई दे जाते हैं। अब अखिलेश यादव के योगी सरकार पर हमले का बचाव करते हुए भाजपा सरकार के एक मंत्री ने अखिलेश यादव पर टिप्पणी कर दी है।

कैबिनेट मंत्री ने की प्रेस कांफ्रेंस :

उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने सर्किट हाउस में प्रेस कांफ्रेंस की थी। इस दौरान उन्होंने यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव के योगी सरकार पर किये जा रहे हमलों का जवाब दिया। शाही ने कहा कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव बेरोजगार है, उनके पास ट्वीट करने के अलावा कोई काम भी नहीं बचा है। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ट्वीट के माध्यम से तथ्यों से अलग जाकर बातें बोल रहे हैं।

उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने किसानों के लिए कुछ भी अच्छा नहीं किया था। हमारी सरकार किसानिओं किसानों के लिए काम कर रही तो विपक्षी पार्टियों को समस्या हो रही है। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि हमने 15 लाख मीट्रिक टन से ऊपर आलू विदेश भेजने का काम किया है। मंत्री ने दावा किया कि उत्तर प्रदेश में कहीं भी आलू बिखेरा नहीं गया, ना किसी कोल्ड स्टोरेज या खेत में सड़ा था।

प्रदेश के किसान हैं बहादुर :

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए यूपी के कैबिनेट मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने कहा कि हमारे किसान बहादुर हैं, वे रात के अँधेरे में कभी भी ऐसे आलू नहीं फेकेंगे। उन्होंने कहा कि किसान अगर आलू फेंकना चाहेगा तो वो दिन में भी फेंक सकता था। ये सब योगी सरकार को बदनाम करने की साजिश है। विपक्ष नहीं चाहता कि उत्तर प्रदेश का विकास योगी सरकार में हो।

ये भी पढ़ें : शर्मनाक: गाड़ी गंदी न हो जाये इसलिए मरता छोड़ गई पुलिस

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें