2019 के लोकसभा चुनावों के लिए समाजवादी पार्टी ने पूरी तरह तैयारी शुरू कर दी है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव लगातार यूपी के जिलों का दौरा कर संगठन को मजबूती देने में लगे हुए हैं। बीते दिनों सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सीतापुर में जनसभा कर लोकसभा चुनाव का बिगुल फूंका था। अब एक बार फिर से अपनी रैली के लिए अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस ख़ास छेत्र को चुना है. जहाँ वह 11 महीने बाद इस ऐतिहासिक रैली के जरिए जनता को मैसेज देंगे.

अगले पेज पर पढ़ें ये पूरी खबर…

वाराणसी में रैली करेंगे अखिलेश :

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव 4 फरवरी को पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसीमें सपा की चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। पिछली बार पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी के साथ यहाँ पौंचे थे. वहीँ अब वह 11 महीने बाद इस छेत्र में कदम रखने  जा रहे हैं.

मिली जानकारी के अनुसार, 4 फरवरी को पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव स्वाभिमान रैली को संबोधित करने की तैयारी कर रहे हैं।

 

अखिलेश यादव की ये रैली वाराणसी के कटिंग मेमोरियल कॉलेज में होने वाली है जिसके लिए पार्टी पदाधिकारियों ने तैयारियां शुरू कर दी है। 4 फरवरी को अखिलेश निजी विमान से बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे जिसके बाद वे सड़क मार्ग से होते हुए रैली स्थल पर पहुंचेंगे। इसके बाद वे दोपहर में मुंबई के लिए रवाना हो जायेंगे।

ये भी पढ़ें : योगी सरकार में आपराधिक घटनाओं में नहीं आ रही कमी: ओमप्रकाश राजभर

सपा नेताओं ने शुरू की तैयारियां :

आपको बता दें कि सपा सुप्रीमों अखिलेश के आगमन की तैयारी में पार्टी के नेता और कार्यकर्ता पूरी ताकत से जुट गए हैं ताकि वो काशी की जनता के बीच एक मैसेज दे सकें।

इस संबंध में गुरुवार को अर्दली बाजार स्थित पार्टी के जिला व महानगर कार्यालय में बैठक आयोजित की गई। हालांकि यह रुटीन मासिक बैठक थी मगर यह राष्ट्रीय अध्यक्ष की आगवानी की तैयारी के रूप तब्दील हो गई। बैठक में अखिलेश यादव के वाराणसी आगमन को ऐतिहासिक बनाने की रणनीति तय की गई।

वाराणसी में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की 4 फरवरी को होने वी रैली के लिए पार्टी नेताओं ने तैयारियां शुरू कर दी है। आज सपा के बड़े नेता वाराणसी पहुँच जायेंगे जिसके बाद वे अखिलेश की चुनावी रैली के लिए रणनीति बनायेंगे। सपा अध्यक्ष की रैली होने के कारण सभी कार्यकर्ता इस रैली में पहुंचेगे। साथ ही पीएम के संसदीय क्षेत्र में रैली होने के कारण इसे सफल बनाना भी सपाइयों के लिए बड़ी चुनौती होगी।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें