मेरठ में की खौफनाक खबर सामने आई है. जहाँ शराब के नशे में धुत एक आदमी में अपनी ही पत्नी, बेटी और सास पर पेट्रोल और तेज़ाब दाल दिया. इतना ही नहीं, शराबी आदमी का नशा इतने में खत्म नहीं हुआ. इसके बाद उसने खुद को भी आग लगा ली. 

पेट्रोल और तेजाब ले कर आया था पति: 

शराब और गुस्सा आदमी पर किस हद्द तक हावी हो सकता है, इसका सीधा उदाहरण देखने को मिला मेरठ में, जहाँ एक आदमी ने अपनी पत्नी, बेटी और सास को तेज़ाब और पेट्रोल से नहला दिया.
मामला मेरठ के लिसाड़ीगेट क्षेत्र का है, वसीलुद्दीन ने अपनी पुत्री सुरैया की शादी करीब आठ साल पहले अमरोहा निवासी सोनू से की थी। दंपत्ति के कोई बच्चा न होने पर उन्होंने अपने रिश्तेदारों की नवजात पुत्री को गोद लिया था।

2 साल की बेटी को भी नहलाया तेजाब और पेट्रोल से:

परिजनों के मुताबिक सोनू के शराब पीने की लत के चलते बीती शाम सुरैया का अपने पति से झगड़ा हो गया, जिसके बाद वह अपनी दो वर्षीय बेटी अलीसा के साथ अपने मायके चली आई.
जिसके बाद शाम करीब चार बजे सोनू शराब के नशे में धुत होकर अपनी ससुराल आ धमका। आरोप है कि सोनू तेजाब और पेट्रोल की 2 बोतलें कपड़ो में छिपाकर लाया था. जिसके बाद उसने अपनी पत्नी सुरैया व उसकी मां सलमा और 2 साल की मासूम बेटी अलीसा को तेजाब और पेट्रोल से नहला दिया। उसने खुद पर भी पेट्रोल छिड़क लिया।

पत्नी की हालत गंभीर:

इसी बीच पास में ही जल रही गैस से सभी के कपड़ो ने आग लग गयी. जिससे कोहराम मच गया।
जिसके बाद शोर सुनकर एकत्र हुए क्षेत्र के निवासियों ने किसी तरह कंबल डालकर आग बुझाने की कोशिश की।
सीओ कोतवाली दिनेश शुक्ला और इंस्पेक्टर मोहम्मद असलम ने झुलसे हुए सभी लोगों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। घटना में सुरैया 95 प्रतिशत और उसकी पुत्री अलीसा 70 प्रतिशत झुलसी हैं। वहीं सलमा की हालत भी गंभीर बनी है। पुलिस ने आंशिक रूप से झुलसे आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

आपदा पीड़ितों से मिलने सीएम योगी पहुँच रहे आगरा, करेंगे रात्रि प्रवास

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें