कहा जाता है की नेता जनता के सेवक होते है. जनता की समस्याएं सुलझाना उनका काम होता है. मगर गाज़ियाबाद में एक नेता पर महिला पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगा है. ये नेता भारतीय जनता पार्टी के गाज़ियाबाद के जिला अध्यक्ष बसंत त्यागी. महिला जब शिकायत लेकर पुलिस के पास गई तो पुलिस ने उसकी नहीं सुनी, जिसके बाद उसे कोर्ट की शरण लेनी पड़ी.

 क्या है पूरा मामला:

भाजपा के गाज़ियाबाद जिला अध्यक्ष बसंत त्यागी आरोप हैं कि पिछले निकाय चुनाव में वार्ड नंबर 46 से टिकट दिलाने के नाम पर उन्होंने एक महिला से 5 लाख रूपये की मांग की गई थी. पैसे न देने पर टिकट उन्होंने किसी दूसरे को टिकेट दे दिया. जिसके बाद शिकायतकर्ता ने इस मामले की जानकारी पार्टी के आलाकमान को दी. शिकायत की सूचना मिलने पर जिलाध्यक्ष बसंत त्यागी ने कुछ लड़कों को भेज कर उन्हें धमकाया. आरोप है की धमकी के कुछ दिनों बाद उन्होंने महिला पर हमला करवाया.

पुलिस ने दर्ज नहीं की शिकायत:

पीड़िता का आरोप है कि उसकी पुकिस ने शिकायत दर्ज नही की जिसके बाद उसने सीजेएम कोर्ट से कंप्लेन देकर मुकदमा दर्ज कराया गया है , जिलाध्यक्ष समेत सचिन और 3 अन्य लोगो पर जान से मारने, गली गलौज करने और छेड़खानी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया है ।

कोर्ट के आदेश पर शिकायत दर्ज:

गाजियाबाद के बीजेपी के जिलाध्यक्ष बसंत त्यागी समेत 3 पर जानलेवा हमला करने के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई हैं, ये रिपोर्ट कोर्ट के आदेश पर ट्रोनिका सिटी थाने में दर्ज की गई हैं, आरोप लोनी की एक महिला द्वारा लगाया गया हैं.

अन्य ख़बरें:

प्रमुख सचिव के बंगले में हो रहा था अवैध निर्माण, छावनी परिषद प्रशासन ने रुकवाया

देवरिया बालिका गृह कांड की सीबीआई करेगी जांच- सीएम योगी

MLA की फिसली जुबान बोले बच्चियों का मानमर्दन अच्छे से होना चाहिए

शामली: दहेज के लिए विवाहिता की गला दबाकर हत्या का फौजी पर लगा आरोप

हाथरस: तंत्र मंत्र के बहाने रिश्तेदारों ने किया 14 साल की मासूम से दुष्कर्म

मुन्ना बजरंगी हत्याकांड: जेलर और डिप्टी जेलर सहित 5 जेलकर्मी दोषी

युवती से दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बनाकर किया वायरल, पीड़िता ने खाया जहरीला पदार्थ

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें