कहते है ‘सावधानी हटी दुर्घटना घटी’. ये बात केवल सड़क हादसों के बारे में ही नहीं बल्कि हर परिस्थिति पर लागू होती है. हमारे यहाँ डॉक्टर को लोग भगवान का रूप मानते है. लिहाजा उनकी हर बात पर भरोसा करते है. ऐसे में डॉक्टर से लापरवाही करने की उम्मीद नहीं कि जाती. मगर ऐसी ही एक लापरवाही का मामला सामने आया जहाँ एक कारोबारी ने अस्पताल पर गलत रिपोर्ट देने का आरोप लगाया है.

क्या है पूरा मामला:

राजेंद्र नगर में रहने वाले कारोबारी ने के के अस्पताल पर गलत रिपोर्ट देने का आरोप लगाया है. आरोप है कि कारोबारी पत्नी के साथ अस्पताल में चेकअप कराने गए थे ,वहां पति-पत्नी को जो ब्लड ग्रुप रिपोर्ट दी गई वह गलत थी. खास बात यह थी कि उस वक्त उनकी पत्नी गर्भवती थी और कुछ दिन बाद ही प्रसव होने वाला था.

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=mOzNnYZgYr0″ poster=”https://www.uttarpradesh.org/wp-content/uploads/2018/08/Untitled-3-copy-8.jpg” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

सीएमओ ने दिए जांच के निर्देश:

दंपति ने मुख्यमंत्री से पोर्टल पर शिकायत की है सीएमओ के निर्देश पर जांच शुरू हो गई है. राजेंद्र नगर में रहने वाले गिरीश मक्कड़ रेडीमेड गारमेंट के कारोबारी है. गिरीश ने अपना और पत्नी का मेडिकल इंश्योरेंस कराया है, इंश्योरेंस कंपनी की तरफ से हर साल दंपति का मेडिकल चेकअप कराया जाता है.
राजेंद्र नगर में के के अस्पताल में चेकअप का समय मिला वह पत्नी के साथ गए और के के अस्पताल में चेकअप कराया उस समय उनकी पत्नी गर्भवती थी आरोप है अस्पताल में जांच रिपोर्ट में दोनों की ब्लड ग्रुप ही बदल दिया.

अन्य ख़बरें:

आजमगढ़: आशा बहू कार्यकत्री की रेप के बाद हत्या, हड़ताल पर आशा बहुएं

दुस्साहसिक घटना को अंजाम देकर भागने में लुटेरे ने ली थी बहनोई की मदद- एसएसपी

शामली: शराब पीने को लेकर कांवरियों के दो गुटों में भिड़ंत, एक कांवरिया की मौत

पदोन्नति में आरक्षण की मांग को लेकर आजीवन आन्दोलन करने की कसम

सावन के दूसरे सोमवार को उमड़ी भक्तों की भीड़, CM ने भी किया रुद्राभिषेक

 

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें