विवादित विधायक अमनमणि का कथित ऑडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल हो रही इस क्लिप में पहले तो एक व्यक्ति और अमनमणि के बीच में परिचय होता सुनाई दे रहा है। इसके बाद दोनों के बीच गलियों का घमासान शुरू हो जाता है। इस ऑडियो से पता चल रहा है कि अमनमणि किसी दूसरे की पत्नी पर डोरे डाल रहा है और वह इस व्यक्ति से अपनी ही पत्नी से बात ना करने की धमकी दे रहा है।

महिला के पति को फोन पर धमकाते हुए अमनमणि उससे अपनी ही पत्नी से दूर रहने को कह रहा है। बताया जा रहा है कि विधायक जमीन हड़पने के बाद अब पत्नी हड़पो अभियान चला रहा है। बता दें कि अमनमणि जेल में बंद अमर मणि का बेटा है और इसने पिछले दिनों अपनी पत्नी सारा सिंह की हत्या कर दी थी। इससे पहले भी ऐसे कई कारनामों का आडियो वायरल हो चुका है लेकिन इस ऑडियो में महिला के पति ने विधायक की खूब इज्जत उतारी है। हालाँकि हमारे द्वारा इस ऑडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं की जाती है। ये ऑडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

अमनमणि में ऑडियो को बताया साजिश

बता दें कि महराजगंज जिला के नौतनवा विधानसभा क्षेत्र के निर्दल विधायक अमनमणि त्रिपाठी का कथित आडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। आडियो क्लिप में दोनों तरफ से बहसबाजी और अपशब्दों का प्रयोग किया गया है, हालांकि कहीं से भी इस बात की अभी पुष्टि नहीं हो पाई है कि यह आडियो क्लिप वास्तव में विधायक अमनमणि की वार्ता का है।

नौतनवा स्थित अमनमणि त्रिपाठी कार्यालय के कार्यकर्ताओं का कहना है कि आडियो क्लिप सरासर फर्जी है और राजनीतिक विरोधियों द्वारा विधायक अमनमणि त्रिपाठी को बदनाम करने की एक बड़ी साजिश है। इस संबंध में विधायक अमन मणि ने कहा कि सोशल मीडिया पर वायरल आडियो क्लिप की जानकारी मिली है। इससे मेरा कोई संबंध नहीं है। यह सब मेरे राजनीतिक विरोधियों द्वारा रची गई साजिश है। एसपी से मिलकर पूरे मामले की जांच कराऊंगा।

रात एक बजे की महिला के पति को कॉल

ऑडियो के मुताबिक, दोनों के बीच बातचीत रात एक बजे के करीब की है। महिला का पति कह रहा है कि तू मुझे बताएगा कि मैं अपनी पत्नी पत्नी से बात करू या नहीं। अमनमणि नाम का व्यक्ति कह रहा है कि तू उससे बात न कर। महिला का पति बोला क्यों? इसपर उसने कहा कि मेरी उसके साथ एक साल पहले शादी हो गई है। इस पर महिला के पति ने कहा कि शादी हो गई और मुझे पता ही नहीं। तेरी गां@#$% पर गोली मरूंगा।

इसके बात अमनमणि कहता सुनाई दे रहा है कि तेरे घर का पता क्या है। तो महिला का पति बोला अपना पता बता मेरा पता क्यों पूछ रहा है। तो अमनमणि कह रहा है कि मैं जनरल नॉलेज के लिए पूछ रहा हूँ। तो दूसरा व्यक्ति कह रहा है कि जीके के लिए बता अमेरिका का पहला राष्ट्रपति कौन था? ऐसी तमाम बातें करीब 10 मिनट के ऑडियो में हुई हैं। इस ऑडियो में बंपर गलियां हैं इसलिए हम ये ऑडियो आप को सुनाने में असमर्थ हैं। ऑडियो कब का है इस बात की भी अभी पुष्टि नहीं हो पाई है। हालांकि ये पूरा मामला पुलिस की जांच का विषय है।

ये भी पढ़ें- हरदोई: महिला ने चार हाथ और चार पैर वाले दुर्लभ बच्चे को दिया जन्म

ये भी पढ़ें- बेईमान है रायबरेली का कप्तान और पुलिस, करवा दी नोमान की हत्या: अखिलेश

ये भी पढ़ें- बिजनौर में हाथी की हत्या, तस्करों ने कई टुकड़े कर निकाले दांत

ये भी पढ़ें- भ्रष्ट उपनिदेशक को बचाने में जुटे संयुक्त निदेशक बीपी श्रीवास्तव

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें