2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है। सत्ताधारी दल बीजेपी के ऊपर एक बार फिर से 2014 की जीत को दोहराने का दबाव है। यही कारण है कि कड़े फैसले लेने से भी पार्टी नेतृत्व पीछे नहीं हट रहा है। सपा के पूर्व नेता अमर सिंह के इन दिनों भाजपा के समर्थन में बयान देने के कयास लगाये जा रहे हैं कि वे जल्द ही भारतीय जनता पार्टी को ज्वाइन कर लेंगे। अगर अमर सिंह भाजपा में गये तो उनके साथ बॉलीवुड अभिनेत्री जया प्रदा भी बीजेपी ज्वाइन करेंगी और भाजपा उन्हें सपा के गढ़ से उम्मीदवार बना सकती हैं।

बीजेपी ज्वाइन कर सकती हैं जयाप्रदा :

लोक सभा चुनावों को लेकर सभी पार्टियों की तैयारियां तेज हो गयीं हैं। बीते एक के बाद एक उपचुनावों में मिली हार ने भाजपा नेतृत्व की शिकन बढ़ा दी है। इसके बाद भाजपा हर लोकसभा सीट पर जिताऊ उम्मीदवार तलाश रही है। इन दिनों भाजपा के टिकट पर रामपुर लोकसभा सीट से सपा के टिकट पर दो बार चुनाव जीत चुकी अभिनेत्री जयाप्रदा को उतारने की चर्चा है। इसकी पुष्टि न अभी जयाप्रदा के नजदीकी और न ही भाजपा नेता कर रहे हैं फिर भी तैयारियां शुरू हो गयीं हैं। रामपुर में जयाप्रदा के मीडिया प्रभारी रहे मुस्तफा हुसैन के मुताबिक, अभी भाजपा में जाने की बातचीत चल रही है। अगर कुछ फाइनल होगा तो वो जल्द ही सबके सामने होगा। जयाप्रदा के रामपुर से भाजपा के टिकट पर लड़ने की ख़बरों ने हलचल मचा दी है।

अमर सिंह की हैं करीबी :

बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व सपा सांसद जयाप्रदा राज्य सभा सांसद अमर सिंह की काफी करीबी मानी जाती हैं। भाजपा से इन दिनों अमर सिंह की करीबी जगजाहिर है। इसके अलावा अमर सिंह ने तो लोकसभा चुनाव में खुलकर भाजपा के समर्थन का ऐलान भी किया था। ऐसे में यदि उनकी करीबी जयाप्रदा भाजपा ज्वाइन करती हैं और उन्हें पार्टी का प्रत्याशी बनाया जाता है तो किसी को उतनी हैरानी नहीं होगी। पार्टी से निकाले जाने के बाद से अमर सिंह सपा को हराने के लिए हमेशा कोई न कोई रणनीति बनाते रहे हैं।

ये भी पढ़ें-

बहराइच: भाजपा नेता वीरेंद्र कुमार मिश्रा की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या

जालौन: गोली मारकर महिला सहित दो की हत्या, बदमाशों की फायरिंग में 3 घायल

वाराणसी: गंगा नदी में जल स्तर बढ़ने से मंदिरों में घुसा पानी, नौका विहार प्रतिबंधित

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें