समाजवादी पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव और वर्तमान राज्य सभा सांसद अमर सिंह इन दिनों भाजपा और पीएम मोदी के काफी करीबीयों में गिने जा रहे हैं। वे आये दिन सार्वजनिक मंच से पीएम मोदी के समर्थन में बयान देने के साथ ही समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर बयान देते हुए नजर आ जाते हैं। मीडिया से बातचीत में अखिलेश यादव को कई बार वे औरंगजेब तक कह चुके हैं। इसी क्रम में अखिलेश यादव की शादी को लेकर बड़ा बयान दे दिया है।

अमर सिंह ने दिया बड़ा बयान :

राज्यसभा सांसद और समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता अमर सिंह ने खुलासा करते हुए कहा कि अगर मैं ना होता तो उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व सपा नेता अखिलेश यादव की शादी राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद की बेटी से हो चुकी होती। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के आगरा में ‘मिशन मोदी अगेन पीएम’ कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने कहा कि अगर वे ना होते तो अखिलेश यादव ना तो पढ़ने के लिए ऑस्ट्रेलिया जा पाते और ना ही उनकी शादी डिंपल यादव से हो पाती। हालांकि, उन्होंने यह खुलासा नहीं किया कि लालू प्रसाद की किस बेटी के संबंध में उन्होंने ये बातें कहीं।

अखिलेश को होना चाहिए एहसानमंद :

मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव को उनका एहसानमंद होना चाहिए। अगर वे नहीं होते, तो उन्हें डिंपल से ना तो प्रेम होता और ना ही मनपसंद शादी होती। उनके घर डिंपल नहीं, लालू यादव की बेटी दुल्हन बनकर आती। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर मैं नहीं चाहता तो अखिलेश यादव सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी नहीं बन सकते थे और कहा कि मैं नहीं चाहता तो अखिलेश अभी तक कुंवारे ही होते।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें