समाजवादी पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव और राज्य सभा सांसद अमर सिंह समाजवादी पार्टी के यादव परिवार पर आक्रामक बने रहते हैं। वे आये दिन सार्वजनिक मंच से या सोशल मीडिया के माध्यम से सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और उनके पिता मुलायम सिंह यादव पर ज़ुबानी हमला करते रहते हैं। इस बीच एक पुस्तक के विमोचन कार्यक्रम के लिए कानपुर पहुंचे अमर सिंह ने यादव परिवार के एक सदस्य की जमकर तारीफ़ की है जिसके बाद सियासी गलियारों में नयी चर्चाएँ शुरू हो गयी हैं।

खुद को बताया मोदी भक्त :

एक कार्यक्रम के लिए कानपुर पहुंचे राज्य सभा सांसद अमर सिंह ने बीजेपी में शामिल होने के प्रश्न पर कहा कि वो बिना पार्टी सदस्यता के भी वो भाजपा और मोदीमय हो चुके हैं। इस दौरान अमर सिंह ने आरएसएस और पीएम मोदी की जमकर तारीफ़ की। उन्होंने कहा कि इन्हें मुस्लिम विरोधी नहीं कहा जा सकता। अगर ऐसा होता तो राष्ट्रीय मुस्लिम मंच आरएसएस का हिस्सा न होता।

उन्होंने कहा कि अगर पीएम मोदी ने उनकी तारीफ की तो अखिलेश के पेट में दर्द क्यों हो रहा है। उन्होंने कहा कि मेरी प्रार्थना है, आप जहां रहे स्वस्थ रहें और आपको मेरा भूत न सताए।’ उन्होंने कहा कि बबूल का पेड़ बोने पर आम का फल कहां से मिल पाएगा।

[penci_blockquote style=”style-1″ align=”none” author=””]उन्होंने कहा, अगर पीएम ने उनकी तारीफ की तो अखिलेश के पेट में दर्द क्यों हो रहा[/penci_blockquote]

शिवपाल को आना होगा बाहर :

राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने मीडिया से बातचीत में कहा कि शिवपाल यादव परिवार में सबसे अच्छे हैं लेकिन उन्हें अपने बड़े भाई मुलायम की छाया से बाहर निकलना होगा। अगर वे ऐसा करेंगे तभी उनका राजनीतिक भविष्य उज्जवल होगा। इस दौरान अमर सिंह ने खुलासा करते हुए कहा कि हमने उन्हें बीजेपी ज्वाइन करने की सलाह दी थी, पर वो नई पार्टी बनाए जाने की बात हमसे कहते रहे। उन्होंने कहा कि शिवपाल का सेक्युलर मोर्चा यूपी की सियासत में अहम कड़ी साबित होगा।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”ये भी पढ़ें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें