समाजवादी पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव और वर्तमान राज्य सभा सांसद अमर सिंह इन दिनों भाजपा और पीएम मोदी के काफी करीबीयों में गिने जा रहे हैं। वे आये दिन सार्वजनिक मंच से पीएम मोदी के समर्थन में बयान देने के साथ ही समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर बयान देते हुए नजर आ जाते हैं। मीडिया से बातचीत में अखिलेश यादव को कई बार वे औरंगजेब तक कह चुके हैं। इसी क्रम में अखिलेश यादव की शादी को लेकर बड़ा बयान दे दिया है।

अखिलेश की शादी पर बोले अमर सिंह :

राज्यसभा सांसद और पूर्व सपा नेता अमर सिंह ने समाजावादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा। इसके अलावा उन्होंने दूसरी तरफ उन्होंने प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी की तारीफ की। मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि आज अखिलेश यादव जो कुछ भी हैं उन्हीं के कारण हैं। अमर सिंह ने कहा कि अगर मैं नहीं चाहता तो अखिलेश अभी तक कुंवारा ही होता। इस दौरान उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव की शादी मैनें डिंपल से न कराई होती तो कोई और उनकी पत्नी होती।

आगरा पहुंचे थे अमर सिंह :

मिशन मोदी अगेन पीएम के अरबीएस कॉलेज के बिचपुरी कैंपस में पूर्व सपा नेता अमर सिंह कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आए थे। उन्होंने यहां पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि अखिलेश उन्हीं के कारण ऑस्ट्रेलिया में पढ़ाई कर सके थे। इस दौरान उन्होंने सपा-बसपा के गठबंधन को हठबंधन बताया। उन्होंने कहा कि जब बाढ़ आती है तो सांप और आदमी भी एक साथ हो जाते हैं। अमर सिंह ने कहा कि अखिलेश को उन्होंने ही अध्यक्ष बनवाया है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें