उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संग सीएम योगी और देश के तमाम बड़े उद्योगपति ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी के लिए पहुंचे थे। इस दौरान मंच से बोलते हुए पीएम मोदी ने जमकर पिछली समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी की सरकारों पर निशाना साधा। पीएम मोदी के कार्यक्रम में देश भर से बड़े लोग पहुंचे थे लेकिन सबसे ज्यादा हैरानी लोगों को तब हुई जब इसमें सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के करीबी और पूर्व सपा नेता अमर सिंह पहुंचे। इस दौरान मंच से पीएम मोदी ने अमर सिंह का नाम भी लिया था। इस बीच राज्य सभा सांसद अमर सिंह ने देश के एक कद्दावर नेता पर बड़ा खुलासा कर दिया है।

राज बब्बर पर बोला हमला :

राज्यसभा सांसद और पूर्व सपा नेता ने ट्विटर पर यूपी कांग्रेस अध्यक्ष राजबब्बर पर बड़ा ज़ुबानी हमला किया है। अमर सिंह ने ट्वीटर पर लिखा कि मेरे मित्र राजबब्बर ने मेरे स्वास्थ्य पर टिप्पणी की है जो सही हो सकती है। क्या मानसिक बीमारी के लिए कोई इलाज है ? भारत-अमेरिका परमाणु डील के लिए कांग्रेस को मुझसे मदद लेने में कोई हिचक नहीं हुई लेकिन जब पीएम मोदी ने मेरे बारे में टिप्पणी की तो मैं बीमार और पीएम मोदी बीमारू हो गए।

राज बब्बर ने दिया था बयान :

उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा था कि जब पीएम मोदी राफेल सौदे पर ‘एक्सपोज’ हो गए तो वह यह कहकर बहाना करने लगे कि वह भागीदार हैं। हालांकि उन्होंने राफेल को लेकर उठाये गये सवाल का जवाब बिल्कुल नहीं दिया। राजबब्बर ने मोदी ने उस पर का जिक्र किया जिसमें उन्होंने कहा था कि “पूर्व की सरकारों में उद्योगपति क्या करते थे, अमर सिंह को सब पता है”। राजबब्बर ने इस मुद्दे पर कहा कि एक ‘बीमार बेचारे’ को उद्योगपतियों के सामने गवाह बनाकर पेश कर मोदी जी ने पेश कर दिया।

ये भी पढ़ें :

लखनऊ: स्वास्थ्य मंत्री ने जारी किये बाढ़ संबंधी निर्देश

सरकार का महिला सशक्तिकरण का नारा खोखला तभी महिलाओं ने सिर मुंडवाया – रालोद

राजाजीपुरम: सीएमओ ने राशि हॉस्पिटल का संचालन बंद करने का दिया आदेश

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें