2019 के लोकसभा चुनावों में भाजपा के चाणक्य और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की भूमिका काफी बड़ी और महत्वपूर्ण रहने वाली है। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने अभी से ही चुनाव प्रचार की कमान संभाल ली है और वे यूपी के दौरों पर निकल चुके हैं। इसी क्रम में अमित शाह ने रायबरेली में कांग्रेस को झटका देते हुए MLC दिनेश प्रताप सिंह को भाजपा में शामिल करा लिया। रायबरेली में 2019 के पहले कांग्रेस के लिए ये सबसे बड़ा झटका है। इस बीच एक बाहुबली की अमित शाह के पैरों में बैठे हुए तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है।

दिनेश सिंह की फोटो वायरल :

कांग्रेस से बगावत कर भगवाधारी हुए एमएलसी दिनेश सिंह की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटो में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दिनेश सिंह के घर पर दिख रहे हैं। खास बात तो ये है कि अपने ही घर में दिनेश सिंह अमित शाह के पैरों के नजदीक जमीन पर बैठे दिख रहे हैं। इस दौरान अमित शाह के पैर जिस दिशा में हैं उसको लेकर लोग सोशल मीडिया पर जमकर चुटकी ले रहे हैं। इन तस्वीरों के सामने आने के बाद रायबरेली सहित पूरे उत्तर प्रदेश में दिनेश सिंह की भाजपा में जगह को लेकर चर्चाएँ शुरू हो गयी हैं।

 

ये भी पढ़ें: कुशीनगर हादसे में बच्चों की मौत पर अखिलेश यादव ने जताया दुःख

 

कांग्रेस अकाउंट से शेयर हुई तस्वीर :

सोशल मीडिया पर वायरल इस तस्वीर को अमेठी कांग्रेस की ओर से शेयर किया गया है। इस फोटो में कैप्शन लिखा है कि कांग्रेस पार्टी में जो इज़्ज़त और सम्मान कार्यकर्ताओं और नेताओं की होती है वो शायद किसी पार्टी में नहीं होती। इसके अलावा लिखा गया कि बीजेपी में शामिल होने के बाद एमएलसी दिनेश सिंह जी शायद यही सोंच रहे हैं। 21 अप्रैल को रायबरेली में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एमएलसी दिनेश सिंह व उनके भाइयों ने कांग्रेस से भाजपा में एंट्री दिलाई है।इस मामले पर एमएलसी दीपक सिंह ने कहा कि सपा, बसपा से हार कांग्रेस की वजह से सदन पहुंचे एमएलसी दिनेश सिंह की चारों धामों की यात्रा पूर्ण हो गई है।

 

ये भी पढ़ें: कैराना उपचुनाव में रालोद के साथ गठबंधन कर सकती है कांग्रेस

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें