अमेठी पुलिस ने बीते दिनों बीड़ी व्यवसायी के कारिंदो से हुए लूट मामले में खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बदमाशों के पास से एक देशी पिस्टल दो जिंदा कारतूस, दो मोटर साइकिल व लूट गये कुछ कागजात सहित तीनो आरोपियो के पास से कुल मिलाकर 36000 रूपये बरामद किये हैं ।

बड़गांव रेलवे क्रांसिग के पास से पुलिस ने किया गिरफ्तार

बीते साल 16 दिसम्बर की शाम इलमासगंज के पास बीड़ी व्यवसायी के कारिंदों से हुई लूट के बाद पुलिस कई पहलू पर जांच कर रही थी। क्षेत्राधिकारी मुसाफिरखाना सूक्ष्म प्रकाश ने बताया कि पुलिस टीम बदमाशों की तलाश में लगी हुई थी। इस दौरान मुखबिर की सूचना पर आज सुबह तकरीबन 6:30 पर बड़ागांव रेवले क्रॉसिंग के पहले साई कुटी मोड़ पर पुलिस ने दबिश देकर पुलिस टीम ने तीनों बदमाशों को अरेस्ट कर लिया।

तंमचे के बल पर बदमाशों ने बीड़ी व्यवसायी से की थी लूट

जगदीशपुर कोतवाली इलाके के राष्ट्रीय राजमार्ग पर इलमासगंज के पास 16 दिसम्बर की शाम एक बाइक पर बैठे दो लुटेरों ने इन्हौना से जगदीशपुर की तरफ लौट रहे थे सभी वैन सवार बीड़ी व्यवसायी के कारिंदों से तमंचे की नोंक पर नकदी सहित कागजात लूट कर बदमाश फरार हो गए थे ।

घटना के बाद पुलिस ने अपराधियों की तलाश में कॉम्बिंग भी की थी। लेकिन किसी  सुराग का पता नही चला ।पुलिस ने मामले की गहराई से जाँच करते हुए इस घटना में शामिल अपराधियों की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी थी। इसी दौरान पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर साई कुटी मोड़ के पास से अरेस्ट कर लिया।

यहां आपको ये भी बता दें सत्ता परिवर्तन के बाद सीएम योगी प्रदेश के डीजीपी और एसएसपी के साथ बैठक कर प्रदेश को अपराध मुक्त बनाने के सख्त निर्देश दिये थे। इसी दौरान कहा था कि जो लोग अपाराधिक घटनाओं को अंजाम दे पुलिस उन्हें तुरंत गिरफ्तार कर जेल भेज दें।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें