आज चंदौली जिले के दीन दयाल उपाध्याय जंक्शन के लोकार्पण कार्यक्रम के दौरान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने विपक्षी दलों पर जमकर हमला बोला. उन्होंने सपा बसपा सहित कांग्रेस से सवाल किया कि वे बताये कि बांग्लादेशी घुसपैठियों को देश से निकाला जाये या नहीं. 

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज यूपी के चंदौली जिले में हैं. शाह आज चंदौली के मुगलसराय जंक्शन के नाम परिवर्तन कार्यक्रम में शामिल हुए हैं. इस दौरान उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए सपा बसपा सहित कांग्रेस पर जमकर हमला बोला.

बुआ-भतीजा और राहुल मिल जाये तब भी नहीं जीतेंगे:

अमित शाह ने कहा कि विपक्षी दल हमसे डर गये हैं इसलिए गठबंधन में आये हैं. उन्होंने कहा कि बुआ और भतीजा यानी अखिलेश और मायावती हमारे डर से एक हो गये हैं. शाह ने ये भी कहा कि कांग्रेस भी चाहे तो सपा और बसपा से गठबंधन कर ले, लेकिन तब भी भाजपा ही आगामी चुनाव में जीतेगी.

सपा ने बिचौलिए रखे थे:

इसी के साथ अमित शाह ने सीएम् योगी और उनके मंत्रियों की तारीफ़ करते हुए कहा कि योगी सरकार प्रदेश के विकास के लिए जमकर काम कर रही है. किसानों के लिए भाजपा सरकार काम कर रही हैं. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि पिछली सरकारों ने धान नहीं खरीदा था. सपा सरकार ने तो बिचौलिए रखे थे लेकिन हम सीधा किसानों से बात करते हैं.

उन्होंने कहा कि आयुष्मान भारत के तहत भाजपा प्रदेश को लाभ पहुंचाएगी. अमित शाह ने पिछली सरकारों के समय बदहाल कानून व्यवस्था को लेकर कहा कि योगी सरकार में आज उत्तर प्रदेश से माफिया राज पूरी तरह समाप्त हो गया है.

बांग्लादेशी घुसपैठियों के जरिये विपक्ष से सवाल:

एनआरसी के मुद्दे पर विपक्षी दलों से सवाल करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह ने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट के आदेशों का पालन करते हुए हमने एनआरसी की शुरुआत की। बता दें कि एनआरसी असम से अवैध बांग्लादेशी प्रवासियों को बेदखल करने का एक तरीका है।

उन्होंने कहा कि सप, बसपा और कांग्रेस बताये कि वो बांग्लादेशी घुसपैठियों को देश से निकालना चाहते हैं की नहीं? उन्होंने कहा कि ममता बेनर्जी एनआरसी को नकारती हैं. लेकिन राहुल गांधी बताएं एनआरसी हो या न हों.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें