भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 17 हजार युवाओं से संवाद करेंगे.यूपी चुनाव के बाद पहली बार 20 जनवरी को काशी आ रहे है अमित शाह.अमित शाह काशी विद्यापीठ के मैदान से 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव अभियान का आगाज करेंगे.शाह के सामने 2014 के लोकसभा चुनाव को दोहराने की चुनौती होगी.इसकी शुरुआत शाह अाज काशी से करेंगे.

 

 

17 हजार युवाओं से संवाद करेंगे अमित शाह

17 हजार युवाओं से संवाद करेंगे अमित शाह.सीएम योगी विधानसभा चुनाव के बाद पहली बार 20 जनवरी को काशी आ रहे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह काशी विद्यापीठ के मैदान से 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव अभियान का आगाज करेंगे. अमित शाह के सामने बड़ी चुनौती विधानसभा चुनाव का प्रदर्शन 2019 के लोकसभा चुनाव में दोहराने का होगा. इसके लिए पार्टी की ओर से युवाओं की फौज तैयार की गई है, पहली खेप में पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र के 17 हजार युवाओं के साथ अमित शाह का सीधा संवाद होगा तो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी पार्टी की नीतियों, संगठन की मजबूती एवं चुनावी जीत के टिप्स देंगे.

कुल मिलाकर युवा उद्घोष कार्यक्रम लोकसभा चुनाव की कवायद का आगाज माना जा रहा है. यह पहला ऐसा कार्यक्रम बनारस से होने जा रहा है जिसमें 17 साल के युवाओं की सबसे अधिक सहभागिता होगी. कार्यक्रम में उन युवाओं पर फोकस है जो 2019 में पहली बार वोट डालेंगे.सीएम  योगी 20 जनवरी को काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजन भी करेंगे. वहीं संत रविदास मंदिर में मत्था टेकने भी जाएंगे. इसके बाद कार्यक्रम में शामिल होंगे.

अमित शाह का  वाराणसी दौरा आज 

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का वाराणसी दौरा,आज 11.35 बजे अमित शाह बाबतपुर पहुंचेंगे.प्रदेश अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय करेंगे स्वागत.12 बजे सर्किट हाउस पहुंचेंगे अमित शाह.1.30 बजे युवा उद्घोष कार्यक्रम में जाएंगे.महात्मा गांधी विद्यापीठ में होगा कार्यक्रम.
कार्यक्रम के बाद दिल्ली रवाना होंगे शाह.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डा0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय अमित शाह का करेंगे स्वागत-

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय 20 जनवरी को 11:35 बजे राष्ट्रीय अध्यक्ष  अमित शाह का बाबतपुर, वाराणसी एयरपोर्ट स्वागत करेंगे .दोपहर 12 बजे  सर्किट हाउस वाराणसी पहुंचेगें.1:30 बजे महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ खेल के मैदान वाराणसी में आयोजित ‘‘युवा उद्घोष‘‘ कार्यक्रम में राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के साथ बूथ कार्यकर्ताओं के कार्यक्रम में शामिल होंगे.प्रदेश अध्यक्ष डॉ0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय सायं 4:25 बजे राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को बाबतपुर वाराणसी एयरपोर्ट छोड़ने जाएंगे तथा इसके उपरान्त प्रदेश अध्यक्ष बाबतपुर एयरपोर्ट से नई दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे.

अन्य खबरो के लिए क्लिक करे- 24 जनवरी को मनेगा यूपी दिवस, मिलेंगी ढेरों सौगात

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें