जेल में बंद भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद ‘रावण’ को रिहा कराने के लिए संगठन योजना पर काम कर रहा है। चंद्रशेखर उर्फ़ रावण को पिछले साल सहारनपुर में जातीय दंगे फैलाने के आरोप में पकड़ा गया था और तब से वह जेल में हैं। आज उससे मिलने पहुंचे Amnesty International India के डायरेक्टर आकार पटेल पहुंचे जिनसे बातचीत में रावण ने 3 बड़ी बातें की जो उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा की है।

चंद्रशेखर उर्फ़ रावण ने कही ये बातें :

आकार पटेल ने रावण से मुलाकात के बाद अपनी तस्वीर ट्विटर पर साझा की और भीम आर्मी के संस्थापक से हुई बातचीत को साझा किया।

आकर पटेल के मुताबिक, भीम आर्मी संस्थापक ने उनसे कहा कि मेरी चिंता यह है कि नवंबर में सरकार बिना आरोप के मुझे जेल में और चुनाव तक अनिश्चित काल तक मुझे जेल में रखने के लिए कानून चला रही है।

चंद्रशेखर ने कहा कि लोग सार्वजनिक भाषणों में जो भी भड़काऊ चीज चाहते हैं, वे कह सकते हैं लेकिन दलित और मुस्लिम मुद्दों पर एक फेसबुक पोस्ट लिखना आपको जेल पहुंचा सकता है।

भीम आर्मी संस्थापक ने कहा कि मानवाधिकार रक्षकों और संवैधानिक अधिकारों के बारे में चिंता करने वालो को मेरा संदेश है कि खड़े हो जाओ और अपने होने का एहसास कराओ।

Amnesty International India डायरेक्टर ने किया समर्थन :

भीम आर्मी संस्थापक से मिलने के बाद उससे हुई बातों को आकार पटेल ने ट्विटर पर साझा किया। इसके बाद अंत में उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि हम बहादुर एक्टिविस्ट चंद्रशेखर आजाद का समर्थन करते हैं और हम उनके साथ हैं।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें